scriptमहिला यात्री का पर्स चुराया | Dayoday Express, Female passenger's purse stolen | Patrika News
जयपुर

महिला यात्री का पर्स चुराया

कोटा-बीना रेल लाइन पर चलने वाली रात्रिकालीन टे्रनों में वारदातें थमने का
नाम नहीं ले रही है। शनिवार तड़के भी इस लाइन पर स्थित अशोक नगर स्टेशन पर
जबलपुर-जयपुर-अजमेर दयोदय एक्सप्रेस टे्रन में अज्ञात बदमाशों ने स्लीपर
कोच में घुसकर यात्रियों के साथ लूटपाट व छीना झपटी की।

जयपुरDec 12, 2015 / 10:00 pm

shailendra tiwari

कोटा-बीना रेल लाइन पर चलने वाली रात्रिकालीन टे्रनों में वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार तड़के भी इस लाइन पर स्थित अशोक नगर स्टेशन पर जबलपुर-जयपुर-अजमेर दयोदय एक्सप्रेस टे्रन में अज्ञात बदमाशों ने स्लीपर कोच में घुसकर यात्रियों के साथ लूटपाट व छीना झपटी की।

बर्थ पर सो रही एक महिला का नकदी, मोबाइल व आवश्यक कागजातों से भरा पर्स चुरा ले गए, वहीं कुछ यात्रियों के बैग ब्लेड से काट दिए। बाद में चलती ट्रेन में से बदमाश कूद गए। जबलपुर निवासी महमूद खां ने बताया कि उनका परिवार दयोदय एक्सप्रेस टे्रन से एस-7 स्लीपर कोच में अजमेर जा रहा था।

उनकी पत्नी बर्थ पर सोई हुई थी। प्रात: 4 बजे अशोक नगर से कोच में कुछ बदमाश चढ़े। इसमें से एक उनकी पत्नी के सिरहाने रखा पर्स लेकर चलती टे्रन से कूद गया। पर्स में 3 मोबाइल, साढ़े चार हजार रुपए व कागजात रखे थे।

इसी कोच में जयपुर तक सफर कर रहे रानीखेत निवासी कोमल प्रसाद के अनुसार बदमाशों ने उनके बैग को ब्लेड से जगह-जगह से काट दिया। बैग में 50 हजार रुपए नकद रखे थे। लेकिन वह बच गए। शहडोल निवासी माजिदा बेगम, आभा देवी व हरिराम के भी बैग ब्लेड से काटे गए। छबड़ा में आरपीएफ चौकी के इंचार्ज का कहना था कि वारदात स्थल उनके क्षेत्र में नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो