Patrika Hindi News

बहियार में दो चिड़ीमारों की गोली मार कर हत्या

Updated: IST murder
पुलिस को आशंका है कि इस दोहरे हत्याकांड का कारण चिड़ीमारों के बीच चिड़िया फंसाने को लेकर विवाद भी हो सकता है।

जमुई। बिहपुर थाना क्षेत्र के जयरामपुर कसैला बहियार में दो चिड़ीमारों की गोली मार कर हत्या कर दी गई। दोनों के शव सुबह बहियार में मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही बिहपुर थाना व झंडापुर ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। एसपी पंकज सिन्हा, एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन व बिहपुर के इंसपेक्टर अजय कुमार सिंह ने भी मौके पर पहुंच कर छानबीन की।

मृतकों की पहचान नारायणपुर के बीरबन्ना निवासीचिड़ीमार शिवनारायण महतो व सिकंदर उर्फ भुत्ती महतो के रूप में हुई। पुलिस पदाधिकारियों ने मृतक के परिजन व आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। मृतक के भतीजा टुनटुन ने पुलिस पदाधिकारियों को बताया कि शिवनारायण व सिकंदर रविवार की शाम चिड़िया फंसाने वाला जाल लेकर घर से निकले थे।

हालांकि बहियार में काफी बड़ा जाल बिछा था, जिसे देख पुलिस को यह बात पच नहीं रही कि सिर्फ दो चिड़ीमार रात में यहां
आकर इतना बड़ा जाल बिछा सकते हैं। आशंका है कि रात में उनके साथ और भी लोग रहे होंगे। चिड़ीमारों ने पकड़ी गयी कुछ चिड़ियों को आग पर पकाया था।

घटनास्थल पर शिकार की गयी कुछ पक्षियों के अलावा एक मोबाइल भी मिला है। मृतक शिवनारायण महतो के स्वेटर के अंदर से दो जिंदा पक्षी भी मिली है। पुलिस को आशंका है कि इस दोहरे हत्याकांड का कारण चिड़ीमारों के बीच चिड़िया फंसाने को लेकर विवाद भी हो सकता है।

पुलिस पदाधिकारियों ने कहा कि बहियार में कांबिंग ऑपरेशन चलाया जाएगा। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सोमवार को अनुमंडलीय अस्पताल, नवगछिया भेजा गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???