Patrika Hindi News

WhatsAap पर 100-100 रुपए में बिका इंटर का पेपर, सभी उत्तर निकले सही

Updated: IST Bihar news, Bihar inter exam, paper leak, whatsapp
बिहार में इंटरमीडिएट की परीक्षा के पहले दिन जीव विज्ञान के प्रश्न पत्र के लीक होने की खबर पूरी तरह अफवाह निकली...

जमुई। बिहार में इंटरमीडिएट की परीक्षा के पहले दिन जीव विज्ञान के प्रश्न पत्र के लीक होने की खबर पूरी तरह अफवाह निकली। इसी क्रम में परीक्षा के तीसरे दिन भौतिकी के प्रश्न पत्र के लीक होने की चर्चा हुई। भौतिकी की परीक्षा के प्रश्न पत्र को जब वायरल प्रश्न पत्र से मिलाया गया तो उसमें कुछ वस्तुनिष्ठ प्रश्न समान मिले जबकि कुछ अलग।

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच इंटरमीडिएट की परीक्षा संपन्न करायी जा रही है। वहीं दूसरी ओर आये दिन प्रश्न पत्र के सोशल मीडिया पर वायरल होने की खबरें आती रहती हैं। परीक्षा के पहले दिन जीव विज्ञान के प्रश्न पत्र के लीक होने की खबर पूरी तरह अफवाह निकली। इसी क्रम में परीक्षा के तीसरे दिन भौतिकी के प्रश्न पत्र के लीक होने की चर्चा हुई।

बताया जा रहा है कि आरा और समस्तीपुर में परीक्षा शुरू होने के साथ ही प्रश्न पत्र वायरल हो गये। भौतिकी की परीक्षा के प्रश्न पत्र को जब वायरल प्रश्न पत्र से मिलाया गया तो उसमें कुछ वस्तुनिष्ठ प्रश्न समान मिले जबकि कुछ अलग। एक बार फिर सवाल उठ गया है कि आखिर तमाम चौकसी के बाद यह प्रश्न पत्र बाहर आकर वायरल कैसे हुए?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समस्तीपुर में भी प्रशासन द्वारा कड़े इंतजाम किये गये हैं और विद्यार्थियों के कपड़े तक उतारकर चीट-पुर्जा को चेक किया जा रहा है। उसके बावजूद भी प्रश्न पत्र का लीक होना चिंता का विषय बन गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???