scriptअतिक्रमण हटाओ अभियान, प्रशासन ने चलाया जेसीबी | Encroachment hatao campaign in munger bihar | Patrika News
जमुई

अतिक्रमण हटाओ अभियान, प्रशासन ने चलाया जेसीबी

अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत दूसरे दिन गुरुवार को जिला प्रशासन ने जमकर जेसीबी चलाया…

जमुईDec 09, 2016 / 10:20 am

श्रीबाबू गुप्ता

atikraman

atikraman

मुंगेर। अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत दूसरे दिन गुरुवार को जिला प्रशासन ने जमकर जेसीबी चलाया। अतिक्रमण हटने से अब शहर की रौनक बढ़ गयी है। सड़कें अब चौड़ी दिखने लगी हैं। यह अभियान शहर के दीनदयाल चौक से पूरबसराय व एक नंबर ट्रैफिक से भगत सिंह चौक तक चलाया गया। शांतिपूर्ण तरीके से अतिक्रमित किये गये स्थानों से अतिक्रमण हटाया गया।

जानकारी के अनुसार दूसरे दिन दो-दो जेसीबी के सहारे अभियान चला। दीनदयाल चौक से लेकर गांधी चौक, जेपी चौक तक के फुटपाथों पर चबुतरा रहने से अभियान दल में शामिल कर्मियों को थोड़ा समय लगा। हालांकि जेपी चौक के बाद इस तरह के चबुतरे कम ही देखे गये।

सुबह करीब दस बजे से ही दूसरे दिन अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू कर दिया गया। कई दुकानदारों ने स्वयं या फिर अपने मजदूरों को रखकर अपने चबुतरे को पहले ही क्षतिग्रस्त कर दिया। कई दुकानदारों ने बुधवार की शाम तो कुछ ने गुरुवार की सुबह से ही खुद द्वारा अतिक्रमित फुटपाथों को हटा लिया। वहीं शेष सभी दुकानों के चबुतरे निगम के कर्मियों ने जेसीबी के सहारे ध्वस्त किये। इधर जेपी चौक के बाद नाले के स्लैब को भी अभियान के दौरान हटाये जाने से लोगों में आक्रोश देखा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो