scriptनिश्चय यात्रा: खगड़िया पहुंचे सीएम नीतीश, 5 नए मेडिकल कॉलेज और इंजीनियरिंग कॉलेज खोलने किया ऐलान | nischay yatra: CM Nitish Khagaria arrived, announcing 5 new medical colleges | Patrika News

निश्चय यात्रा: खगड़िया पहुंचे सीएम नीतीश, 5 नए मेडिकल कॉलेज और इंजीनियरिंग कॉलेज खोलने किया ऐलान

locationजमुईPublished: Jan 12, 2017 05:28:00 pm

राज्य के सभी उद्यमियों को लोन मिलेगा। सीएम ने लोगों से मानव श्रृंखला में भाग लेने की अपील की।

cm nitish kumar nischay yatra

cm nitish kumar nischay yatra

जमुई/भागलपुर। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सात निश्चय को पूरा करने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हाल में हम सात निश्चय को पूरा करेंगे। निश्चय यात्रा के क्रम में खगड़िया पहुंचे नीतीश ने कहा कि पांच नए मेडिकल कॉलेज और इंजीनियरिंग कॉलेज खोले जाएंगे।

सीएम नीतीश खगडिय़ा के संसारपुर स्थित मैदान में आयोजित चेतना सभा को संबोधित कर रहे थे। सीएम ने कहा कि सबको शिक्षा और कौशल विकास सरकार की प्राथमिकता है। राज्य के सभी उद्यमियों को लोन मिलेगा। सीएम ने लोगों से मानव श्रृंखला में भाग लेने की अपील की।

इससे पहले खगड़िया के चौथम में उन्होंने पंचायत भवन का उद्घाटन किया। सीएम ने कहा कि राज्य में शिक्षा और रोजगार सृजन के लिए कई कदम उठाए गए हैं। बिहार तभी सही मायने में विकास करेगा जब बिहार के गांवों का विकास होगा। सीएम ने कहा कि हर जिले में महिला आईटीआई खोला जाएगा।

नीतीश ने पूछा कि शराबबंदी के पक्ष में सूबे के लोग सरकार के साथ हैं तो इसके समर्थन में महिलाओं ने अपना हाथ उपर उठाकर हामी भरी। इस सभा से पूर्व मुख्यमंत्री ने सदर प्रखंड कार्यालय स्थित आरटीपीएस काउंटर व जिला निबंधन एवं परामर्श केंद्र का भी वे विधिवत उद्घाटन किया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो