scriptमहिला और उसके दो बच्चों पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया | Poured petrol on the woman and her two children burnt alive | Patrika News

महिला और उसके दो बच्चों पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

locationजमुईPublished: Jan 18, 2017 04:27:00 pm

घटना के समय महिला अपने दोनों बच्चों के साथ घर में सोई हुई थी।

women burnt alive

women burnt alive

जमुई/भागलपुर। जिले में मामूली जमीनी विवाद में अपराधियों ने मां सहित दो बच्चों को जिंदा जला कर मार डाला। घटना की सूचना मिलते ही एसडीओ, एसडीपीओ सहित अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

भागलपुर के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के शाहजादपुर पंचायत अंतर्गत लुखी टोला में मामूली भूमि विवाद में मंगलवार की अल सुबह अज्ञात अपराधियों ने विभिषण मंडल के घर में आग लगा दी। आगजनी की इस घटना में मां, बेटा और बेटी की जलकर मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीओ, एसडीपीओ सहित अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस हर बिन्दु पर जांच कर रही है। इस संबंध में मृतक के भाई मुकेश मंडल, दिनेश मंडल, पप्पू मंडल व चाचा बिन्देश्वरी मंडल ने बताया कि पंचायत के ही एक परिवार से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। 

महिला का पति विभिषण मंडल गुजरात में काम करता है। वहीं, सास और ससुर तीर्थयात्रा पर गए हैं। घटना के वक्त परिवार के सभी लोग घर में सोए हुए थे। इस बीच शरारती तत्वों ने घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। घर के दरवाजे को भी बाहर से बंद कर दिया। घटना के समय महिला अपने दोनों बच्चों के साथ घर में सोई हुई थी। 

ठंड के कारण लोगों को देर से आग लगने की जानकारी मिली। इस बीच मणि देवी , पुत्र हीरा कुमार मंडल, पुत्री सुनीता कुमारी की मौत आग से जलने के कारण हो गई। एसडीपीओ अरुण कुमार दूबे ने बताया कि घटना को अंजाम देने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो