Patrika Hindi News

चार नाबालिग चोर सहित एक खरीददार भी पुलिस की गिरफ्त में

Updated: IST Including four minor thief a buyer in arrest
ट्रैक्टर एजेंसी के वर्कशाप में अज्ञात चोरों ने केबल वायर समेत तकरीबन 40 हजार रुपए का माल पार कर दिया था। वारदात को अंजाम देने वाले नाबालिग थे। जिसका पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुराग लगा लिया। मामले में चार नाबालिग चोर के अलावा एक खरीददार को भी गिरफ्तार किया है।

जांजगीर-सक्ती. ट्रैक्टर एजेंसी के वर्कशाप में अज्ञात चोरों ने केबल वायर समेत तकरीबन 40 हजार रुपए का माल पार कर दिया था। वारदात को अंजाम देने वाले नाबालिग थे। जिसका पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुराग लगा लिया। मामले में चार नाबालिग चोर के अलावा एक खरीददार को भी गिरफ्तार किया है।

सक्ती पुलिस के अनुसार शहर में प्रीतम ट्रैक्टर ट्राली बनाने का वर्कशाप है। जहां बड़ी मात्रा में बिजली का केबल वायर रखा था। इसके अलावा वहां वेल्डिंग वायर व अन्य सामान रखा था। जिसे सोमवार-मंगलवार की दरम्यिानी रात अज्ञात चोरों ने पार कर दिया। हरवंस सिंह गबेल ने मामले की रिपोर्ट सक्ती थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत जुर्म दर्ज कर जांच कर रही थी।

जांच में पुलिस ने सबसे पहले सीसी कैमरे के फुटेज जब्त किए। जिसमें नाबालिगों की तस्वीर स्पष्ट दिखाई दे रही थी। मामले की जांच कर पुलिस ने आरोपी तक पहुंच गई। बुधवार को पुलिस ने चार नाबालिग एवं बाराद्वार के कबाड़ी नंद कुमार को माल समेत गिरफ्तार किया है। चोरी के आरोपियों ने केबल की चोरी कर उसे सक्ती के संतोषी टाकिज के पीछे जलाए और कापर वायर को बाराद्वार के कबाड़ी के पास बिक्री किया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???