scriptमनरेगा से मिली अंजोराबाई को आर्थिक मदद, तालाब गहरीकरण के दौरान हुई थी पति की मृत्यु | Janjgir-Champa: Anjorabai got help from MNREGA | Patrika News
जांजगीर चंपा

मनरेगा से मिली अंजोराबाई को आर्थिक मदद, तालाब गहरीकरण के दौरान हुई थी पति की मृत्यु

महात्मा गांधी नरेगा में नया तालाब गहरीकरण कार्य के दौरान ग्राम पंचायत
नावापारा (ड) के उमाशंकर सिदार उम्र 50 वर्ष की मृत्यु हो गई थी।

जांजगीर चंपाJul 26, 2017 / 02:34 pm

Piyushkant Chaturvedi

Anjorabai got help from MNREGA

Anjorabai got help from MNREGA

जांजगीर-चांपा. महात्मा गांधी नरेगा में नया तालाब गहरीकरण कार्य के दौरान ग्राम पंचायत नावापारा (ड) के उमाशंकर सिदार उम्र 50 वर्ष की मृत्यु हो गई थी।

कार्यस्थल पर कार्य के दौरान मौत होने से महात्मा गांधी नरेगा अधिनियम के प्रावधान के तहत 25 हजार रूपए की राशि का चेक जिपं सीईओ श्री अजीत वसंत के निर्देश पर मनरेगा सहायक परियोजना अधिकारी श्री विजयेन्द्र सिंह ने मृतक की पत्नी श्रीमती अंजोरा बाई को प्रदान किया।

मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री अजीत वसंत ने बताया कि जनपद पंचायत डभरा के ग्राम पंचायत नावापारा (ड) में मनरेगा जॉब कार्ड धारी श्री उमाशंकर 2 जून 2017 को नया तालाब गहरीकरण कार्य कर रहा था। इस दौरान अचानक गिरने से वह बेहोश गया था, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। मृत्यु उपरांत जनपद पंचायत डभरा से आए प्रतिवेदन के आधार और दस्तावेजों के परीक्षण उपरांत मनरेगा के प्रावधान के तहत 25 हजार रूपए की राशि का चेक मृतक की धर्मपत्नी को प्रदाय किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो