Patrika Hindi News

सड़क की स्थिति ऐसी कि चलना भी हुआ मुश्किल

Updated: IST Road conditions such as walking too difficult
जांजगीर से पामगढ़ तक टू लेन का कार्य चल रहा है। जिससे सड़क पर इन दिनो हाल बुरा है, जिसके कारण इस सडक पर पामगढ़ के लोग जो इस सड़क यात्रा करने वालों को भारी दिक्कतों का समाना करना पड रहा है।

जांजगीर चाम्पा. जांजगीर से पामगढ़ तक टू लेन का कार्य चल रहा है। जिससे सड़क पर इन दिनो हाल बुरा है, जिसके कारण इस सडक पर पामगढ़ के लोग जो इस सड़क यात्रा करने वालों को भारी दिक्कतों का समाना करना पड रहा है।

इस सडक पर बड़े-बड़े गड्ढों में बरसात का पानी भर गया है, जिस से स्कूल जाने वाले छात्र-छात्राओं को कठिनाईयों का सामना करना पड़ता था।

बच्चों के स्कूल की यूनिफार्म भी गंदा हो जाता था और छात्र प्रतिदिन कोई न कोई छात्र सायकल से गिर जा रहे था। जिसे अब सड़कों को बजरी डाल कर मरम्मत की गई है।

गौरतलब है कि पत्रिका ने 13 जुलाई के अंक में जांजगीर से पामगढ़ सड़क का समाचार प्रमुखता प्रकाशित किया था। इसके बाद हरकत में शासन प्रशासन आ कर विभाग ने ठेकेदार को निर्देश दिए कि सड़कों की गुणवत्तापूर्ण मरम्मत की जाए। इसमें खानापूर्ति करने पर राशि रोक ली जाएगी।

इसके बाद ठेकेदार ने कुटराबोड क्षेत्र में खोदी गई सड़क की मरम्मत शुरू की है। उल्लेखनीय है कि राज्य सड़क विकास निगम के द्वारा जांजगीर से पामगढ़ तक 50 करोड़ निर्माण के लिए स्वीकृति हुवा है।

इसमें ठेकेदार ने सड़कों को तोड़कर मुरुम डाला जा रहा था जो बारिश के पानी के कारण कीचड़ हो गया था। इससे आने जाने वाले राहगीरों को परेशानी हो रही है।

पत्रिका में खबर प्रकाशित होने के बाद कुटराबोड से लेकर मुड़पार तक सड़कों में बजरी डाल कर मरम्मत शुरू कि गई है। इसमें रोड रोलर से सड़क को सही किया गया।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???