scriptनाबालिग वाहन चालकों पर यातायात पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई | Janjgir-Champa: Traffic Police's immediate action on minor drivers | Patrika News
जांजगीर चंपा

नाबालिग वाहन चालकों पर यातायात पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई

यातायात पुलिस ने नाबालिग वाहन चालकों के खिलाफ शनिवार को ताबड़तोड़
कारवाई की। पुलिसिया कार्रवाई से नाबालिग वाहन चालकों में हड़कंप मच गया
था।

जांजगीर चंपाJul 15, 2017 / 02:57 pm

Piyushkant Chaturvedi

Traffic Police's immediate action on minor drivers

Traffic Police’s immediate action on minor drivers

जांजगीर-चांपा. यातायात पुलिस ने नाबालिग वाहन चालकों के खिलाफ शनिवार को ताबड़तोड़ कारवाई की। पुलिसिया कार्रवाई से नाबालिग वाहन चालकों में हड़कंप मच गया था।

यातायात पुलिस ने ऐसे चार दर्जन वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई कर चार घंटे तक यातायात थाने में बिठाया और चालान काटकर कार्रवाई की।

सड़कों में नाबालिग वाहन चालकों की संख्या लगातार बढ़ रही है। अभिभावक अपने नाबालिगों के हाथ में वाहन सौंप रहे हैं। जिसके चलते लगातार दुर्घटना बढ़ रही है।

पुलिस के लाख जागरूकता अभियान के बाद भी ऐसे वाहन चालकों की संख्या में कमी नहीं आ रही है। खासकर स्कूल जा रहे नाबालिगों पर पुलिस की नजर थी।

जिन्हें शहर के नेताजी चौक, कचहरी चौक व बीटीआई चौक में पकड़ा। पहले इन्हें थाने में बिठाया गया। इसके बाद उनके अभिभावकों को थाने बुलाया गया।

देखें वीडियो :


अभिभावकों को कड़ी फटकार लगाई गई। इसके बाद चालान काटकर उन्हें छोड़ा गया। उन्हें समझाईश दी गई कि यदि वे दोबारा पकड़े जाते हैं तो उनका प्रकरण कोर्ट में सौंपा जाएगा।

किसी का विधायक का अप्रोच तो किसी ने सांसद को किया फोन– यातायात पुलिस की किलाबंदी चेकिंग के बाद पकड़े गए वाहन चालक अपने आप को सांसद प्रतिनधि बताया तो कोई विधायक का खास आदमी। लेकिन पुलिस ने नेतागीरी को नजर अंदाज करते हुए किसी को नहीं छोड़ा।

जिसके चलते कई नेताओं की नेतागीरी धरी की धरी रह गई। पुलिस ने सभी के खिलाफ एक समान कार्रवाई कर साहस का परिचय दिया।

नाबालिग वाहन चालकों के खिलाफ अभियान– एसपी अजय यादव के निर्देशन में शनिवार को नाबालिग वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाया गया। वाहन चालकों के अभिभावकों को कड़ी चेतावनी दी गई। यदि वे दोबारा गल्ती करते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
-शीतल सिदार टीआई यातायात
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो