Patrika Hindi News

> > > > Janjgir: Sarpanch kidnapped of Three punches

पीथमपुर के सरपंच ने तीन पंचों का किया अपहरण, ग्रामीणों ठाने का किया घेराव

Updated: IST Kidnapping
पीथमपुर के सरपंच पर तीन पंचों को किडनैपिंग का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने कोतवाली थाने का घेराव कर दिया।

जांजगीर-चांपा. पीथमपुर के सरपंच पर तीन पंचों को किडनैपिंग का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने कोतवाली थाने का घेराव कर दिया। शुक्रवार की दोपहर दो बजे पीथमपुर के सैकड़ों ग्रामीण टै्रक्टर व मेटाडोर से कोतवाली पहुंचे और नारेबाजी करते हुए सरपंच को गिरफ्तार करो का नाराबाजी करते हुए जमकर हंगामा किया। एएसपी के समझाने पर ग्रामीण शांत हुए।

ग्रामीण कहा कहना है कि 27 सितंबर को सरपंच के खिलाफ ग्राम पंचायत में अविश्वास प्रस्ताव रखा गया है, जिसे देखते हुए सरपंच अशोक साहू ने पंच शिवचरण केंवट, शिवचरण साहू व अजय कुमार साहू को किडनैप कर लिया है। उन्हें किडनैप कर तीर्थयात्रा के लिए अज्ञातवास में भेज दिया है। दिलचस्प बात यह है कि जो पंच गुरुवार की सुबह 10 बजे गांव से गायब हुए हैं, उनकी मां व पत्नियों को भी पता नहीं है कि उन्हें कहा लेजाया गया है। गायब हुए पंचों के परिजनों से एएसपी पंकज चंद्रा ने कोतवाली में पूछताछ की और कोतवाली टीआई को मामले में एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच के लिए कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टरों को पीथमपुर रवाना कर दिया है।

पीथमपुर के ग्रामीणों ने कोतवाली थाना पहुंचकर सरपंच पर पंचों की किडनैपिंग का आरोप लगाया है। इसकी जांच करने के निर्देश कोतवाली पुलिस को दी गई है।

-पंकज चंद्रा, एएसपी

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे