Patrika Hindi News

> > > > janjgir : The action against the encroachment of the businesses hoop municipal employees

Video Icon अतिक्रमण कार्रवाई के विरोध में व्यवसाइयों ने नगरपालिका के कर्मचारियों को घेरा

Updated: IST the businesses hoop municipal employees
पूरे मामले को लेकर कचहरी चौक में व्यवसाइयों के बीच रोष व्याप्त था। मौके पर सीएमओ, इंजीनियर सहित पालिका के एक दर्जन कर्मचारी मौजूद थे। गौरतलब है कि इंदिरा प्रतिमा के ऊपर छतदार चबूतरा बनाने एक कार्यक्रम होना था।

जांजगीर-चाम्पा. नपा जांजगीर में विगत दिवस बैरिस्टर प्रतिमा के सामने से अतिक्रमण हटाये जाने के बाद यहाँ के व्यवसाई लामबंद हो गए और इंदिरा प्रतिमा के सामने से अतिक्रमण हटाने की मांग करने लगे। उन्होंने नपा पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए सीएमओ को खरी खोटी सुनाई। सीएमओ ने इंदिरा प्रतिमा के सामने अतिक्रमण करने वाले एक दर्जन व्यवसाइयों को तत्काल नोटिस देकर अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी है।

पूरे मामले को लेकर कचहरी चौक में व्यवसाइयों के बीच रोष व्याप्त था। मौके पर सीएमओ, इंजीनियर सहित पालिका के एक दर्जन कर्मचारी मौजूद थे। गौरतलब है कि इंदिरा प्रतिमा के ऊपर छतदार चबूतरा बनाने एक कार्यक्रम होना था। इसी दौरान लोग आक्रोशित हुए।सीएमओ और विधायक ने व्यवसायियों से कहा, लगाना है तो लिंक रोड में लगाओ दुकान, पुरानी जगह तो अब नहीं मिलेगी। जिसके बाद व्यवसायियों ने विधायक मोतीलाल देवांगन को ज्ञापन सौंपा है।

शनिवार को कचहरी चौक से फल, पान और अन्य सभी दुकानों को हटाने की कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए नोटिस जारी कर दिया गया है। इसका विरोध करने वालों के खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि शहीद स्मारक, कचहरी चौक पर अतिक्रमण व असामाजिक तत्वों को पनाह मिलने का मुद्दा पत्रिका ने जोरशोर से उठाया था।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे