Patrika Hindi News

> > > > janjgir : Youth-policy was to select 15 students at colleges

युवा-नीति के तहत कालेजों में 15 विद्यार्थियों का किया गया चयन

Updated: IST 15 students at colleges
छात्र छात्राओं से युवा नीति के संदर्भ में सुझाव मांगा गया एवं सुझाव पत्र भरवाया गया। सभी कॉलेज से जिला स्तर के लिए 15 लोगों का चयन किया गया ।ये सभी प्रतिभागी 25 सितम्बर के जिला स्तर के परस्पर संवाद में हिस्सा लेंगे।

जांजगीर-चाम्पा. भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश आहवान पर तय कार्यक्रम युवा नीति के संदर्भ में सरकार द्वारा पूरे प्रदेश के महाविद्यालय में छात्र छात्राओं के लिए सुझाव मांगा गया है। उसी के तारतम्य में सक्ती विधानसभा के समस्त महाविद्यालयों में युवा नीति का कार्यक्रम आयोजित किया गया ।सक्ती के जवाहर लाल नेहरू महाविद्यालय, कांति कुमार भारतीय महाविद्यालय, जगरानी देवी महाविद्यालय में छात्र छात्राओं ने कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

छात्र छात्राओं से युवा नीति के संदर्भ में सुझाव मांगा गया एवं सुझाव पत्र भरवाया गया। सभी कॉलेज से जिला स्तर के लिए 15 लोगों का चयन किया गया ।ये सभी प्रतिभागी 25 सितम्बर के जिला स्तर के परस्पर संवाद में हिस्सा लेंगे। जिला के सह कार्यक्रम प्रभारी दीपक ठाकुर, अभिषेक शर्मा, जयप्रकाश साहू, रूपेन्द्र गबेल,लव सोनी, पहलवान दास महंत, अरूण शर्मा, गेंदराम मनहर,गजाधर साहू ,योगेंद्र साहू ने कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया ।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे