Patrika Hindi News

सुशीला व अकलु का जल्द बनेगा आवास

Updated: IST Housing of Sushila and Akulu
संबंधित हितग्राही के खाते में जमा हुई राशि

फरसाबहार. जनपद पंचायत फरसाबहार के सीईओ भजन साय द्वारा ग्राम कोल्हेनझरिया से प्राप्त आवास निर्माण के संबंध मे शिकायत की जांच की गई है। सीईओ साय ने बताया कि हितग्राही अकलू और सुशीला के बैंक खाते मे राशि जमा की जा चुकी है। सुशीला खडिय़ा को वर्ष 2015-16 मे आवास स्वीकृत हुआ था।

जानकारी के अनुसार आवास निर्माण की प्रथम किश्त की राशि 15 फरवरी 2016 को 37 हजार 500 रुपए और द्वितीय किश्त की राशि 26 हजार 250 रुपए 23 सितम्बर 2016 को संबंधित हितग्राही के बैंक खाते में जमा कराई जा चुकी है। साथ ही तृतीय किस्त के एफटीओ 1 जून 2017 को जारी किया गया है। हितग्राही सुशीला खडिय़ा द्वारा आवास निर्माण की राशि आहरित कर आवास निर्माण का कराया जा रहा है। आवास निर्माण का कार्य पूर्ण होने स्थिति में है। एक सप्ताह के भीतर आवास निर्माण पूरा करा लिया जाएगा।

इसी प्रकार हितग्राही अकलू को आवास वर्ष 20014-15 में स्वीकृत हुआ था। प्रथम किश्त की राशि 4 सितम्बर 2014 को 37 हजार 500 रुपए और द्वितीय किश्त 16 मार्च 2015 को 37 हजार 500 रुपए जारी कर हितग्राही के बैंक खाते मे जमा किया जा चुका है। हितग्राही के द्वारा सिर्फ प्रथम किस्त की राशि का आहरण किया गया है। हितग्राही के द्वारा आवास निर्माण के लिए नींव की खुदाई की गई थी लेकिन जमीन संबंधी विवाद होने के कारण आवास निर्माण का कार्य बंद कर दिया गया। अब हितग्राही के द्वारा पुराने घर के पास ही इंदिरा आवास का निर्माण किया जा रहा है। एक माह के भीतर हितग्राही द्वारा आवास निर्माण का कार्य पूरा करा लिया जाएगा।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???