scriptपत्नी ने कर दिया नेता जी पर ही जानलेवा हमला, हालत नाजुक | jashpur news : Congress leader injured by wife's attack, situation delicate | Patrika News

पत्नी ने कर दिया नेता जी पर ही जानलेवा हमला, हालत नाजुक

locationजशपुरPublished: Jul 25, 2017 11:23:00 am

Submitted by:

Kajal Kiran Kashyap

रात को जब राकेश सिंह गहरी नींद में सो रहे थे तभी उनकी पत्नी ने टंगिया से उनके ऊपर हमला कर दिया जिससे उनके सिर और गला में गम्भीर चोट पहुंची

Congress leader

Congress leader

कुनकुरी. कांग्रेस नेता राकेश सिंह की हालत नाजुक बनी हुई है। जिस पार्टी के लिए उन्होंने जिंदगी भर ईमानदारी से काम कर अपने आप को पार्टी के लिए समर्पित किया आज वही पार्टी उनसे मुंह मोड़ ली है। आर्थिक हालत नाजुक होने से उनका इलाज भी नही हो पा रहा है।

राकेश सिंह की बेटी और बेटा लोगो के पास जाकर पैसो की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन उनको कोई मदद नही मिल रही है। दरअसल 8 जुलाई की रात को राकेश सिंह और उनकी पत्नी के बीच आपसी विवाद हो गया। रात को जब राकेश सिंह गहरी नींद में सो रहे थे तभी उनकी पत्नी ने टंगिया से उनके ऊपर हमला कर दिया जिससे उनके सिर और गला में गम्भीर चोट पहुंची है।

उनको स्थानीय अस्पताल होलीक्रास में प्राथमिक उपचार के लिए परिजन ले गए, लेकिन गम्भीर चोट होने की वजह से उन्हें डॉक्टरों ने बड़े शहर ले जाने की सलाह दी। और परिजन राकेश सिंह को आनन-फानन में रांची के महावीर मेडिकल सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

भर्ती हुए 16 दिन बीत जाने के बाद भी हालत में सुधार नहीं हो रहा है। बेटी का कहना है कि जितने पैसे थे इलाज में खर्च हो गए। अब डॉक्टर कहते है कि साढ़े चार लाख रुपए जमा करो तभी आगे का इलाज शुरू हो पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो