scriptनाली निर्माण के लिए खोदा गड्ढा छोड़ दिया खुला | jashpur news: Dug open to open the left pit crater | Patrika News
जशपुर

नाली निर्माण के लिए खोदा गड्ढा छोड़ दिया खुला

राहगीरों के लिए हो रहा है जानलेवा साबित, आए दिन हो रहे हादसे

जशपुरJul 25, 2017 / 11:24 pm

Kajal Kiran Kashyap

Dug open to open the left pit crater

Dug open to open the left pit crater

कुनकुरी. नाली निर्माण के लिए खोदा गया गड्ढा राहगीरों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। कुनकुरी रेमते रोड पर कपिल किराना दुकान के सामने नगर पंचायत सड़क पार करने के लिए नाली का निर्माण करा रहा है लगभग एक महीने से सड़क के बीचों बीच लम्बा चौड़ा गड्ढा खोद दिया गया है, जिससे ग्रामीण राहगीरों को वाहन चलाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।


क्षेत्र के ग्रामीण रोशन राम, किलस्तु, मानाराम आदि लोगो ने बताया कि सबसे अधिक परेशानी रात के अंधरे में होती है, कई बार साइकिल सवार मोटर साइकिल सवार गड्ढे में गिर कर घायल हो रहे हैं। ग्रामीणों की शिकायत है कि बरसात के दिनों में सड़क में बैसे ही कीचड़ दिखाई देता है, जिससे लोगो के वाहन फंस जाते हैं। लोगों में इस बात को लेकर भारी नाराजगी है कि नगर पंचायत ने नगर में ऐसे कई गड्ढे छोड़ दिए हैं जो लोगो के लिए मुसीबत का सबब बने हुए हैं। डुगडुगीया के पास करीब आठ माह से पाइप लाइन डालने के लिए खोदा गया गड्ढा आज भी नही भरा गया। उसी तरह इलाहाबाद बैंक धोबिपारा रोड पर सालो से बना गड्ढा लोगो की जान पर बन गया है।


इस मामले में नगर पंचायत कुनकुरी सीएमओ एसएन राजवाड़े का कहना है कि ठेकेदार को जल्द काम पूरा कर गड्ढा भरने की हिदायत दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो