Patrika Hindi News

लूट का पांचवा भी आरोपी हुआ गिरफ्तार

Updated: IST Fifty accused of robbery arrested
घेराबंदी कर लोदाम पुलिस ने पकड़ा

जशपुरनगर. वर्ष 2015 में लोदाम क्षेत्रांतर्गत बड़ाबनई जंगल में बकरी व्यापारियों से हुई लूट के प्रकरण के फरार चल रहे पांचवे और आखिरी आरोपी नौशाद उर्फ बितना को लोदाम पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा।

वर्ष 2015 में प्रार्थी नजमुद्दीन अंसारी निवासी लोधमा कुनकुरी ने अपने साथी बशरूदद्दीन अंसारी के साथ चैकी लोदाम में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि वह अपने साथी बशरूदद्ीन व मजदूर शाकिर अंसारी के साथ बकरी खरीदने बड़ाबनई क्षेत्र में गया था। जहां बड़ाबनई के जंगल में तालाब के पास चार अज्ञात बदमाश हाथ में कट्टा, डंडा और टंगिया लेकर उनका रास्ता रोककर नजमुद्दीन अंसारी से 67,500 रुपए और बशरूद्दीन अंसारी से 50,000 रुपए नगदी लूट कर जंगल की ओर भाग गए। लोदाम पुलिस ने उक्त प्रकरण के फरार आरोपी महावीर उर्फ खोपा को मांझाटोली से गिरफ्तार किया था और उसके कब्जे से लूट की घटना में प्रयुक्त लाल रंग की होंडा साईन को बरामद किया था।

लोदाम पुलिस ने ही उक्त प्रकरण के फरार चौथे आरोपी राजकुमार को पुत्रीचौरा से गिरफ्तार किया था। उसके कब्जे से लूट की घटना में प्रयुक्त एक देशी कट्टा बरामद किया था। लोदाम चैकी के प्रभारी उप निरीक्षक सुरेन्द्र मानिकपुरी, आर. इन्द्रजीत राम, आर, अशोक कंसारी, सहाआर रवि ने इस प्रकरण के पांचवे फरार आरोपी नौशाद उर्फ बितना को आज 17 जुलाई को गिरांग मोड़ में घेराबंदी कर पकड़ा।

उक्त फरार आरोपी को पकडऩे में सक्रिय भूमिका निभाने वाले लोदाम प्रभारी सुरेन्द्र मानिकपुरी व उनकी टीम को पुलिस अधीक्षक प्रशांत सिंह ठाकुर ने बधाई दी है और उन्हे पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???