Patrika Hindi News

वनविभाग के दैनिक वेतन भोगियों ने सौंपा ज्ञापन

Updated: IST Memorandum handed over by daily wages of the fores
दस साल से काम करने के बाद भी नही हो सका नियमितिकरण

पत्थलगांव. वनविभाग के पूरे जिले से आए सैकडो दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों ने रविवार की देर शाम पत्थलगांव पहुंचकर जिला कांग्रेस अध्यक्ष पवन अग्रवाल व पूर्व ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा के हाथ एक ज्ञापन सौंपकर अपनी मांगो को पूरा कराने की अपील की है।

जानकारी के अनुसार यह दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी विगत दस वर्ष के लंबे अंतराल से वनविभाग मे निष्ठा पूर्वक अपने कार्यो का निर्वहन कर रहे हैं पर शासन इन्हे हमेशा आश्वासन देकर इनका नियमितिकरण आज तक लटका रखा है। रविवार की देर शाम पूरे जिले से आए वनविभाग के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों ने कांग्रेस नेताओं को ज्ञापन सौंपकर अपनी सबसे महत्वपूर्ण मांग को पूरा कराने की अपील की है।

इस दौरान यहां मौजूद जयंत कुमार सिंह ने बताया कि वनविभाग मे वर्ष 1998 के पश्चात से अब तक कार्यरत दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों का नियमितिकरण नही किया गया है। इस दिशा मे पिछले दिनो प्रदेश के मुखिया द्वारा इनके आवेदन पर ध्यानाकर्षण करते हुए नियमितिकरण की प्रक्रिया करें। उन्होंने बताया कि संबंध मे एक लेख प्रकाशित किया था। लेकिन आज तक ना तो शासन स्तर से इस दिशा मे कोई पहल हुई है, और ना ही दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को वरियता सूची तैयार की गई है।

इन्होने बताया कि नवीन भर्ती प्रक्रिया मे कार्यरत दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को शासन स्तर से किसी प्रकार की प्राथमिकता भी नही दी जा रही है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???