Patrika Hindi News

बिजली गुल होने से ठप हो गए दफ्तरों के कार्य

Updated: IST Work of office stalled due to power failure
तार टूट जाने और जल जाने की वजह से सुबह 10 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक बिजली रही गुल

जशपुरनगर. जिला मुख्यालय में बिजली की अव्यवस्था को लेकर दफ्तरों का महत्वपूर्ण कार्य अटक गया है। प्रमुख स्थलों के तार टूट जाने और जल जाने की वजह से सुबह 10 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक बिजली की आंख मिचौली हो रही है, जिससे तहसील कार्यालय व लोक सेवा केंद्र का कार्य पूरी तरह से ठप है। स्कूली दस्तावेज और जमीन संबंधी कागजात निकालने के लिए जरूरतमंदों को इधर-उधर भटकना पड़ रहा है।

सोमवार और मंगलवार की सुबह से शाम तक शासकीय विभागों और बस स्टैण्ड क्षेत्र की बिजली आती जाती रही। लाइन कटने से कम्प्यूटर पूरी तरह ठप पड़े रहे। तहसील कार्यालय में जनरेटर की सुविधा न हो पाने की वजह से लोग लाइट के इंतजार में कार्यालय से बाहर बैठे रहे। तहसील कार्यालय में कम्प्यूटरकृत निकलने वाले कागजात के नहीं मिल पाने से लोग परेशान नजर आए।

लोक सेवा केंद्र में भी चक्कर : बिजली गुल हो जाने की वजह से तहसील कार्यालय में स्थित लोक सेवा केद्र पहुंचने वाले लोगों को भी परेशान होना पड़ रहा है। लगातार बिजली गुल हो जाने से लोक सेवा केंद्र आने वालों की समस्या भी बढ़ती जा रही है। सोमवार और मंगलवार को कागजात व जाति प्रमाण पत्र के साथ ही शिक्षा व नौकरी से जुड़े दस्तावेज बनवाने के लिए पहुंचे लोग बिजली के इंतजार में परेशान रहे।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???