scriptऊंटगाड़ी की टक्कर से फाटक का टूटा बूम | Untgadhi collision broken boom gate | Patrika News

ऊंटगाड़ी की टक्कर से फाटक का टूटा बूम

locationजयपुरPublished: Nov 29, 2015 09:32:00 pm

Submitted by:

करौली फाटक पर यातायात रहा बाधित


यहां रविवार को करौली फाटक पर एक ऊंटगाड़ी द्वारा टक्कर मारने से पश्चिम दिशा वाला बूम क्षतिग्रस्त हो गया। इससे दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई। बाद में लोगों ने बूम को हटाकर एक ओर किया फिर यातायात सुचारू हो पाया।






 सूचना पर आरपीएफ भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक यातायात सुचारू हो चुका था। इसके बाद सिग्नल भाग कार्मिकों ने नया बूम स्थापित किया। इस दौरान यातायात पुलिस ने यातायात को नियंत्रित किया।







कार्यवाहक उपथाना प्रभारी रामलखन यादव ने बताया कि उन्हें गेट नम्बर 179 के बूम टूटने की सूचना मिली, इस पर सिंग्रल विभाग के अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचकर गेटमैन से पूछताछ की। गेटमैन ने बताया कि वह साढ़े दस बजे मालगाड़ी आने की सूचना पर गेट बंद कर रहा था।





इस दौरान एक ऊंटगाड़ी पूर्व दिशा से पश्चिम दिशा की ओर तेजी से निकली, इससे पश्चिम दिशा की ओर का बूूम क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान ऊंटगाड़ी में चालक और सामान नहीं था। इस पर आरपीएफ ने आसपास के क्षेत्र में खोजबीन की, लेकिन कोई ऊंटगाड़ी नहीं मिली।



इस पर सिंग्रल विभाग,
आरपीएफ के संयुक्त निरीक्षण कर गेटमैन के बयान दर्ज किए। उन्होंने बताया कि सिंग्रल विभाग के कार्मिकों द्वारा दोपहर एक बजकर पैंतालीस मिनट पर नया बूम लगाने का कार्य शुरू किया गया। यह कार्य साढ़े तीन बजे पूर्ण कर लिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो