Patrika Hindi News

> > > > ten lakhs robbery case in jaunpur city

दिन दहाड़े मार्बल व्यवसाई से 10 लाख की लूट, पुलिस मान रही संदिग्ध

Updated: IST robbery
जेसीज चैराहा के पास बाइक सवार बदमाशों ने बनाया शिकार

जौनपुर. लाइन बाजार थाना क्षेत्र के जेसीज चैराहे के पास शुक्रवार को मार्बल व्यवसाई से बाइक सवार बदमाशों ने दस लाख रूपये लूट लिए। वे अपने पार्टनर के साथ बाइक द्वारा पैसा जमा कराने बैंक जा रहे थे। पीड़ित ने लुटेरों को पीछा किया, लेकिन शास्त्री पुल तक पहुंच कर दोनों गायब हो गए। खबर लगते ही एसओ मौके पर पहुंचे। जांच में प्रथम दृष्टया पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

मछलीशहर तहसील निवासी राकेश जायसवाल और सिकरारा थाना क्षेत्र के सुरूआरपट्टी निवासी धर्मेंद्र सिंह बिजनेस पार्टनर हैं। तहसील क्षेत्र में इनका मार्बल और मशीनरी का व्यवसाय है। राकेश जायसवाल एक कंपनी के खाते में दस लाख रूपये जमा करने कार से निकले। धर्मेंद्र सिंह भी बाइक से वाजिदपुर तिराहा स्थित आईसीआईसीआई बैंक पहुंचे। यहां पैसे जमा करने लगे तो बैंक ने तकनीकी समस्या बताई। इस पर कंपनी ने ओलंदगंज स्थित एचडीएफसी बैंक का खाता नंबर दिया। धर्मेंद्र सिंह ने इस बैंक के पास ट्रैफिक की समस्या बता कर बाइक से ही उनके साथ पैसे लेकर निकले। जैसे ही दोनों जेसीज के पास पहुंचे, पीछे से आए पल्सर सवार दो बदमाश पैसों से भरा बैग छीन कर भाग निकले।

व्यवसाई ने शोर मचा कर पीछा किया, लेकिन शास्त्री पुल तक पहुंच बदमाश लापता हो गए। पीड़ित ने 100 नंबर डायल किया, लेकिन फोन नहीं लगा। सूचना मिली तो एसओ विश्वनाथ यादव व क्राइम ब्रांच मौके पर पहुंची। पूछताछ के बाद बैंक जाकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले। काफी मशक्कत के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा। हालांकि लूट की जांच में क्राइम ब्रांच और एसओ पूरी घटना संदिग्ध को संदिग्ध मान रहे हैं।

एसओ विश्वनाथ यादव का कहना है कि जिस बैंक में पैसे जमा कराने पहुंचे वहां 5 लाख रूपये जमा होने जा रहे थे, लेकिन फिर व्यवसाइयों ने रूपये वापस मांग लिए। फिर वहां कार छोड़ इतनी बड़ी रकम बाइक से लेकर निकलना भी पुलिस के गले नहीं उतर रहा है। जहां लूट हुई वहां मौजूद लोगों ने भी ऐसी घटना से इंकार किया। न तो किसी ने देखा और न ही शोर सुना। व्यवसाइयों ने बताया कि बैग में एक मोबाइल भी रखा है। नंबर सर्विलांस पर लगा तो घंटों बाद व्यवसाई ने बताया कि वो मोबाइल उन्हीं के पास।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे