Patrika Hindi News

हमले की प्राथमिकी के लिए ग्रामीणों ने एसपी कार्यालय का किया घेराव

Updated: IST Villagers protest
चन्दवक थाना क्षेत्र के काशीदासपुर गांव के ग्रामीणों ने किया घेराव, पूर्व प्रधान व भतीजों पर है मारपीट करने का आरोप

जौनपुर. चन्दवक थाना क्षेत्र के काशीदासपुर गांव के ग्रामीणों ने अपनी मांगों को लेकर पुलिस अधिक्षक कार्यालय का घेराव किया। जल संरक्षण व पर्यावरण अधिनियम का उल्लंघन करते हुए नाली का अक्रिमण किये जाने का विरोध करने पर जानलेवा हमला कर घायल करने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने एसपी आॅफिस पर प्रदर्शन किया। साथ ही दोषी लोगों पर कार्यवाही न किये जाने पर धरना देने का अल्टीमेटम दिया।

काशीदासपुर गांव के पांच दर्जन से अधिक ग्रामीणों के संयुक्त हस्ताक्षर से पुलिस अधीक्षक को दिये गये प्रार्थना पत्र में बताया है कि गांव के पूर्व प्रधान रवि सिंह व उनके भतीजे राम कुमार सिंह व सन्तोष कुमार सिंह साजिश के तहत जीउत राम, आदित्य, विशाल को उकसा कर असलहंे और लाठी डण्डे के साथ तालाब के जल निकासी पर अतिक्रमण कर 16 जुलाई को मकान बनवाना शुरू कर दिया। इसका विरोध करने पर हरिद्वारा राम, प्रेम लता, प्रियंका, रविकृष्ण, नन्दिता पर प्राण घातक हमला कर दिये। इस बारे मेंथाने पर जाने पर थानाध्यक्ष ने सभी घायलों का प्रार्थनपा पत्र ले लिया और फटकार कर भगा दिया।

इसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र डोभी पर मेडिकल बनवाने में लीपापोती की और रिपोर्ट देने से इंकार कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक से मांग किया कि घटना की जांच कराकर दोषी लोगों के खिलाफ कार्यवाही सुनिश्चित कराये अन्यथा एक सप्ताह बाद धरना व आमरण अनशन करने के लिए मजबूर होंगे। इस दौरान मनीष, सुजीत, कन्हैया, पिण्टू, विजय, सतीश, संजू दीना अजय राम, कर्मा देवी, प्रेमा देवी किशुन देही सहित बड़ी संख्या मंें ग्रामीण मौजूद रहे।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???