scriptपोषण आहार मामले में एफआईआर करें | Make nutritious food in case FIR | Patrika News
झाबुआ

पोषण आहार मामले में एफआईआर करें

बैराज में रिसाव पर जलसंसाधन विभाग को ठेकेदार को  नोटिस जारी करने के निर्देश

झाबुआNov 24, 2016 / 11:56 pm

Gitesh Dwivedi

jhabua

jhabua

झाबुआ. विधानसभा क्षेत्र के अधिकारियों की द्वितीय त्रैमासिक समीक्षा बैठक जनपद पंचायत ब्लॉक ऑफिस के वीडियो कॉन्फ्रेसिंग हॉल में हुई। अध्यक्षता करते हुए विधायक शांतिलाल बिलवाल ने रानापुर में आंगनवाड़ी का पोषण आहार के पैकेट बाजार में मिलने पर सबंधित अधिकारी को एफआईआर कराने के निर्देश दिए।


विधायक ने कृषि विभाग को रबी सीजन में हितग्राहियों को खाद बीज का वितरण करने, नपा झाबुआ को मेघनगर नाका क्षेत्र तथा राजगढ नाका क्षेत्र में सुलभ शौचालय के निर्माण करने, जलसंसाधन विभाग को मोद नदी एवं भामची नदी पर नए बैराज निर्माण के लिए प्लान प्राक्कलन तैयार कर शासन को भेजने तथा नरवालिया में निर्मित बैराज से पानी का रिसाव होने पर जलसंसाधन विभाग को सबंधित ठेकेदार के विरुद्ध नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। विधायक ने खड शिक्षा अधिकारी एवं बीआरसी को छात्रवृत्ति का वितरण, साइकिल वितरण तथा हायर सेकंडरी स्कूल और हाईस्कूल जहां पर बाउंड्रीवॉल नहीं है। वहां के प्रस्ताव बनाकर अधिकारी को देने, अधिकारी को क्षेत्र में भ्रमण कर योजनाओं की जानकारी से अवगत कराने के निर्देश दिए।
पोषण आहार की जांच एसडीएम करेंगे
राणापुर के बाल आश्रम के बच्चों को आंगनवाड़ी की खिचड़ी खिलाने और गरीब बच्चों का आहार बेचा जा रहा बाजार में शीर्षक से प्रकाशित खबर की तथ्यात्मक जांच कर जांच प्रतिवेदन तीन दिन में उपलब्ध करवाने के कलेक्टर आशीष सक्सेना के निर्देशानुसार सीईओ जिपं अनुराग चौधरी ने एसडीएम झाबुआ को जांच अधिकारी नियुक्त किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो