scriptपिकअप की टक्कर से पिता-बेटी  सहित तीन लोगों की मौत | Pick collision killed three people, including a father and daughter | Patrika News
झाबुआ

पिकअप की टक्कर से पिता-बेटी  सहित तीन लोगों की मौत

एक घंटे तक सड़क पर पड़े रहे तीन शव, बीमार बेटी का इलाज करवाने सारंगी ले जा रहा था

झाबुआSep 26, 2016 / 11:08 pm

Gitesh Dwivedi

jhabua

jhabua

पेटलावद. अज्ञात पिक अप वाहन की टक्कर से सोमवार सुबह 9.30 मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। करड़ावद निवासी गोवर्धन पिता जवरिया मेड़ा अपनी पत्नी, बेटी और एक अन्य को मोटरसाइिकल पर बैठाकर अपनी बीमार बेटी का इलाज करवाने के लिए सारंगी ले जा रहा था। तभी खामड़ी पाड़ा के समीप एक वाहन को ओवरटेक करने में सामने से आ रही सफेद कलर की पिकअप ने टक्कर मार दी। इसमें गोवर्धन पिता जवरिया मेड़ा (26 ) और कुश पिता मोतीलाल आंजना (46 ) टायर के नीचे आ गए। इससे दोनों के सिर फट गए। वहीं मां संगीता और बेटी सोनू (3) टक्कर के बाद दूर जा गिरे। इसमें सोनू की मौके पर मौत हो गई और संगीता गंभीर रूप से घायल हो गई। चालक वाहन सहित फरार हो गया।

दुर्घटना के बाद संगीता ने एक मोटरसाइकिल सवार को घटना की सूचना संतोष होटल पर काम कर रहे अपने पुत्र को देने का कहा और वह भी बेहोश हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस और 108 एंबुलेंस को सूचना दी। मौके पर 108 एंबुलेंस पहुंची। घायल संगीता को पेटलावद अस्पताल लाया गया। तीनों शव लगभग 1 घंटे तक स्टेट हाईवे 18 पर पड़े रहे। शव वाहन के अभाव में पड़े रहने से 1 घंटे तक रोड पर जाम जैसी स्थिति निर्मित हो गई। इससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। 1 घंटे बाद करड़ावद के उपसरपंच किशोर सोलंकी अपने निजी वाहन में अपने साथी संतोष जायसवाल, सोनू व्यास, सुमन कुणिया आदि की मदद से पेटलावद पोस्टमार्टम केंद्र ले गए। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया गया।
मां ने रखा हौसला, बेटे के होश उड़े
घटना के बाद संगीता ने अपने होश को बरकरार रखते हुए काफी देर तक आने जाने वालों की राह तकती रही। तभी मोटरसाइकिल सवार को रोक कर उन्हें उनके परिजन को सूचना देने का कहा। सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंचे संगीता के पुत्र पवन के होश उड गए। पिता और बहन का शव देख कर वह बेहोश हो गया। उसका उपचार पेटलावद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर किया गया। एसडीएम सीएस सोलंकी ने बताया की मृतकों को नियमानुसार सहायता राशि प्रदान की जाएगी। टीआई करणी सिंह शक्तावत ने बताया कि मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो