Patrika Hindi News

इनामी बदमाश, शातिर महिलाएं गिरफ्तार

Updated: IST jhabua
हत्या का अरोपित है बदमाश, चोर गिरोह की सदस्य महिलाओं ने दुकान से चोरी किए थे कपड़े

झाबुआ. जिला पुलिस को सोमवार को दो बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने पांच हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया। उस पर हत्या का आरोप है। वहीं चोरी के मामले में पांच महिलाओं को धरदबोचा है। इन महिलाओं ने पिछले दिनों एक दुकान से कपड़े चोरी कर लिए थे। सीसीटीवी में इनके फुटेज मिले थे।

पुलिस अधीक्षक महेश चंद्र जैन ने बताया कि सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली कि कल्याणपुरा थाने के एक मामले मेें फरार चल रहा शातिर बदमाश गमरू (42) पुत्र बदिया भूरिया निवासी काछला अपने खेत पर काम कर रहा है। सूचना पर कल्याणपुरा थाना प्रभारी कौशल्या चौहान, सउनि संतोष वसुनिया, प्रआर दिनेश, प्रआर बलवीर, आर रायसिंह व आर रामअवतार बताए स्थान पर पहुंचे और घेराबंदी कर आरोपित गमरू भूरिया को धरदबोचा। आरोपित गमरू ने कल्याणपुरा थाना क्षेत्र में फॉरेस्ट कर्मचारियों की अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपित से हत्या में उपयोग में लाई गई तलवार जब्त कर ली है। हत्या के बाद से आरोपित फरार चल रहा था। उस पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित था। आरोपित के विरुद्ध कल्याणपुरा में तीन स्थायी-फरारी वारंट लंबित थे। आरोपित गमरू की गिरफ्तारी पर एसपी ने पुलिस टीम को 5 हजार रुपए का नकद इनाम देकर पुरस्कृत किया है।
सीसीटीवी से पकड़वाया महिलाओं का गिरोह
पुलिस को एक और कामयाबी मिली है। एसपी के निर्देशन पर स्थानीय पुलिस ने 13 जुलाई को एक दुकान से कपड़े चुराने वाली महिला गिरोह की पांच महिलाओं को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। चोरी करते समय यह महिलाएं दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी। पुलिस इन्हें तलाश रही थी। पकड़ी गई महिलाएं मडि़बाई पत्नी गजसिंह वसुनिया निवासी सुलाहड़ा (कल्याणपुरा), देमा बाई पत्नी रुमाल वसुनिया निवासी सुलाहड़ा (कल्याणपुरा), साईदा पत्नी कालिया वसुनिया निवासी नेगडिय़ा, कमोदी पत्नी तितरू गुडिंया निवासी बलवन व मंगाबाई पत्नी जैमाल वसुनिया निवासी सुलाहड़ा (कल्याणपुरा) हैं। सोमवार को शक के आधार पर गांव में सर्च कर इन्हें पुलिस ने धरदबोचा। आरोपित महिलाओं ने 13 जुलाई को कपड़े की दुकान में चोरी करना कबूल किया है। पुलिस इनसे अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का मानना है कि इन महिलाओं ने गिरोह बना रखा है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???