scriptदारोगा की सर्विस रिवाल्वर से चली गोली से सिपाही जख्मी  | Constable injured from Inspector Service revolver bullet during cleaning in Samthar Police Station | Patrika News

दारोगा की सर्विस रिवाल्वर से चली गोली से सिपाही जख्मी 

locationझांसीPublished: Oct 22, 2016 05:52:00 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

समथर थाने में शनिवार को एक दारोगा की सर्विस रिवाल्वर से चली गोली सिपाही को जा लगी

Samthar Police Station

Samthar Police Station

झांसी. समथर थाने में शनिवार को एक दारोगा की सर्विस रिवाल्वर से चली गोली सिपाही को जा लगी। थाने में गोली चलने और सिपाही को गोली लगने की घटना के बाद हड़कम्प मच गया। जख्मी सिपाही को घायल अवस्था में इलाज के लिए झांसी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना किन परिस्थितियों में हुई, यह संदेह का विषय बना हुआ है। 

गोली लगने के कारणों पर संदेह 

झांसी जनपद के समथर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर कन्हैया लाल सचान और सिपाही गनेश तिवारी तैनात है। बताया जा रहा है कि सुबह सब इंस्पेक्टर अपनी सर्विस रिवाल्वर की सफाई कर रहा था तभी अचानक गोली चलने की आवाज आई। गोली सीधे सिपाही को लगी और वह जख्मी हो गया। उसके शरीर से खून बहने लगा और थाने में हड़कम्प मच गया। फौरन सिपाही को इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए झांसी में मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। सिपाही को इलाज के लिए झांसी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना के कारण को लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं। 


उच्च अधिकारी करेंगे मामले की जांच 

एसपी देहात कुलदीप सिंह ने बताया कि थाने में फायर होने की सूचना मिली है। घटना में जख्मी हुए सिपाही को इलाज के लिए झांसी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। इस मामले की पूरी जांच की जा रही है जिससे पता चल सके कि घटना किन परिस्थितियों में हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो