Patrika Hindi News

> > > > Female doctor alongwith five others arrested in Kidnapping case

Video Icon किडनैपिंग मामले में लेडी डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार

Updated: IST Kidnap
किडनैपिंग मामले में लेडी डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, झाँसी ग्वालियर और इंदौर के तीन व्यापारियों के अपहरण की थी योजना।

झाँसी. समथर थाना क्षेत्र के छेवटा जंगल से पुलिस ने आज सुबह पांच अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। इस गैंग में एक लेडी डॉक्टर भी शामिल है। पुलिस ने इनके पास से दस लाख रूपये से अधिक नकदी बरामद की है। इन बदमाशों ने जुलाई में एक बैंक कैशियर का अपहरण कर 35 लाख रूपये की फिरौती वसूली थी। ये बदमाश झाँसी, आगरा और इंदौर में तीन बड़े व्यापारियों का अपहरण करने की योजना बना रहे थे।

झाँसी के समथर थाना क्षेत्र के छेवटा के जंगल से आज सुबह पुलिस ने मुठभेड़ में लेडी डॉक्टर प्रिया गुप्ता, संदीप शर्मा, बंटी शर्मा, आदित्य सोनी और नरेन्द्र प्रताप को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 10 लाख 52 हज़ार रूपये नकद, 2 पिस्टल, एक देशी तमंचा, एक देशी रायफल और बोलेरो कार बरामद की है। गिरोह के वंशी शर्मा, शंकर, वीरेंद्र, सोनू और खिल्लो फरार चल रहे हैं।

बैंक कैशियर को किडनैप कर वसूले थे 35 लाख रूपये

इस किडनैपिंग गैंग ने 22 जुलाई को समथर थाना क्षेत्र के चौपड़ बाजार के रहने वाले ग्रामीण विकास बैंक टहरौली के कैशियर मयंक गांधी का अपहरण कर लिया था। लेडी डाक्टर का उपयोग गैंग से सदस्य शिकार को फंसाने के लिए किया करते थे। मयंक को एक महीने तक मध्य प्रदेश के इंदौर में किराये के एक मकान में बंधक बना कर रखा गया था। मयंक के परिवार के लोगों ने धौलपुर स्टेशन के पास 19 अगस्त को गैंग को 35 लाख रूपये देकर मुक्त करा लिया था। घटना के बाद से ही मयंक से मिली जानकारियों के आधार पर किडनैपर्स को तलाश करने की कोशिश की जा रही थी।

तीन व्यापारियों के अपहरण की थी योजना

एस एस पी अब्दुल हमीद ने आज प्रेस कांफ्रेंस में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि ये बदमाश झाँसी, इंदौर और आगरा के तीन बड़े व्यापारियों के अपहरण की योजना बना रहे थे। इस गैंग के फरार चल रहे बदमाशों को गिरफ्तार करने की कोशिश चल रही है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे