Patrika Hindi News

> > > > Female thief threatens camera person of breaking his camera

Video Icon चोरी के आरोप में गिरफ्तार महिला बोली पत्रकार से, इतनी जोर लात मारेंगे कैमरा टूट जायेगा

Updated: IST Female Thief
चोरी के आरोप में पुलिस गिरफ्त में आई एक महिला का गाली बकते हुए वीडियो वायरल हुआ है।

झाँसी. चोरी के आरोप में पुलिस गिरफ्त में आई एक महिला का गाली बकते हुए वीडियो वायरल हुआ है। इस महिला को दो दिन पहले चोरी के आरोप में झाँसी में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। नवाबाद थाने में जब महिला को पुलिस जीप में बैठाकर लेकर आई तो एक पत्रकार इस महिला की तस्वीर अपने कैमरे में कैद करने लगा। पत्रकार को देखकर बौखलाई महिला ने पत्रकार को ललकारते हुए पुलिस की मौजूदगी में कहा,इतनी जोर लात मारेंगे, कैमरा टूट जायेगा।

दरअसल पांच सितंबर को सदर बाजार रोड स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान में दो महिलाओं ने चोरी की थी। सोने के चार कंगन चोरी करने वाली महिलाओं की वीडियो सी सी टी वी कैमरे में रिकार्ड हो गई थी। इस वीडियो के आधार पर पुलिस ने पुष्पा और पूनम नाम की सास-बहू को 21 सितम्बर को गिरफ्तार किया था। ये दोनों महिलाएं ज्वैलर्स की दुकानों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देती थी।

जब पुलिस इन्हें पकड़कर थाने लाए तो कई पत्रकार थाने पहुँच गए। एक पत्रकार वीडियो बनाने लगा तो चोरी की आरोपी महिला बौखला गई। उसने कैमरा चला रहे पत्रकार को देखा तो उसे गाली बकने लगी। बोली, इतनी जोर लात मारेंगे, कैमरा टूट जायेगा। पुलिस हिरासत में महिला की इस हिमाकत को देखकर पत्रकार कुछ देर के लिए सकपका गया। महिला ने कैमरे पर झपट्टा मारा तो उसे सिपाहियों ने पकड़ लिया।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे