Patrika Hindi News

Video Icon भाजपा प्रत्याशी ने की सुरक्षा की मांग, कहा- पुलिस और प्रशासन सपा के इशारे पर काम कर रहा है

Updated: IST Jhansi
जवाहर लाल राजपूत ने प्रेक्षक से लिखित शिकायत करते हुए क्षेत्र के 177 पोलिंग बूथों को संवेदनशील और अति संवेदनशील घोषित करने की मांग की है।

झांसी। गरौठा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी जवाहर लाल राजपूत ने प्रेक्षक से लिखित शिकायत करते हुए क्षेत्र के 177 पोलिंग बूथों को संवेदनशील और अति संवेदनशील घोषित करने की मांग की है। भाजपा प्रत्याशी ने झांसी में एक होटल में प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि गरौठा विधानसभा क्षेत्र में पुलिस और प्रशासन समाजवादी पार्टी के इशारे पर काम कर रहा है। समाजवादी पार्टी ने पलटवार करते हुए कहा है की भाजपा के लोग हार के डर से अनाप-शनाप के आरोप लगा रहे हैं।

भाजपा प्रत्याशी का यह है आरोप

भाजपा प्रत्याशी जवाहर लाल राजपूत ने आरोप लगाया है कि गरौठा विधान सभा क्षेत्र में 177 पोलिंग बूथ ऐसे हैं जिन पर सुरक्षा के अतिरिक्त प्रबंध किये जाने की जरूरत है। भाजपा प्रत्याशी ने क्षेत्र के 23 लोगों के नामों की सूची प्रेक्षक को सौंपते हुए उन्हें नजरबन्द किये जाने की मांग की है। क्षेत्र में केंद्रीय सुरक्षा बल और अतिरिक्त सहायक प्रेक्षक की तैनाती और उनकी निगरानी में चुनाव कराने की मांग की गई है। भाजपा प्रत्याशी ने विधानसभा क्षेत्र के पोलिंग बूथों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने की मांग की है।

सपा ने किया पलटवार

समाजवादी पार्टी ने भाजपा के आरोपों पर पलटवार किया है। सपा के राज्यसभा सांसद डॉ. चन्द्रपाल यादव ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि भाजपा के प्रत्याशी बौखला गए हैं। गरौठा और बबीना दोनों क्षेत्रों को लेकर इस तरह के निराधार आरोप भाजपा ने लगाए हैं। अब उनके पास कोई और बात कहने के लिए रह नहीं गया है। वे जो बात सपा के बारे में कह रहे हैं, वे कोरी बातें हैं जिनका कोई आधार नहीं है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???