Patrika Hindi News

> > > > India Today Axis Opinion Poll for BSP Former chief minister Mayawati and Uttar Pradesh Assembly Elections 2017

UP Election 2017

Opinion Poll से BSP समर्थकों में उत्साह, दिया ये नारा 

Updated: IST mayawati
इंडिया टुडे व एक्सिस द्वारा किए गए Opinion Poll में बसपा सुप्रीमो मायावती के लिए बसपाइयों ने मायावती Best CM Next CM का नारा तैयार किया है।

झांसी। इंडिया टुडे व एक्सिस द्वारा किए गए Opinion Poll में बसपा सुप्रीमो मायावती के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री के रूप में उभरकर सामने आने से बहुजन समाज पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह की लहर है। अब बसपाइयों ने नई ऊर्जा के साथ मायावती को पांचवी बार मुख्यमंत्री बनवाने के लिए गांव-गांव पहुंचकर प्रचार-प्रसार रणऩीति तैयार की है। इसके लिए बसपाइयों ने मायावती Best CM Next CM का नारा तैयार किया है।

गांव-गांव पहुंचेंगे बसपाई
बहुजन समाज पार्टी की लखनऊ की रैली में जुटी भीड़ और ओपिनियन पोल के रिजल्ट से बसपाई गद्गद् हैं। इसीलिए बसपाइयों ने नए सिरे से चुनावी रणऩीति तैयार करनी शुरू कर दी है। बसपा में अब एक बार फिर से मंडलीय समीक्षा बैठकों का दौर तेज हो गया है। इसमें संदेश दिया जा रहा है कि मायावती को पांचवी बार मुख्यमंत्री बनवाने में किसी तरह की कोर.कसर नहीं रखनी है। इसके लिए गांव.गांव पहुंचकर नुक्कड़ सभाओं के जरिए बसपा सुप्रीमो के कार्यकाल की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाने की जरूरत है। इसमें यह भी बताया जाना जरूरी है कि बसपा सुप्रीमो के कार्यकाल के दौरान कानून-व्यवस्था की स्थिति बेहतर रहती है। गांव-गांव इस प्रचार की जिम्मेदारी कैडर बेस्ड कार्यकर्ताओं को सौंपी गई है। यहां झांसी ललितपुर और जालौन जिले के विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के बीच इसी तरह के दिशा निर्देश जारी किए गए।

दिन-रात एक करने की जरूरत बताई
बसपा नेता तिलक चंद्र अहिरवार और नौशाद अली इन दिनों मंडलीय समीक्षा बैठकें कर रहे हैं। इसमें कार्यकर्ताओं और प्रत्याशियों से फीड बैक लिया जा रहा है। इसके साथ ही प्रत्याशियों से चुनावी कार्ययोजना के बारे में जानकारी की जा रही है। इसमें कहा जा रहा है कि 2017 के विधानसभा चुनाव में बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर सुप्रीमो मायावती को पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाने के लिये दिन-रात एक कर मेहनत करने की जरूरत है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???