script… तो सीएम अखिलेश की विकास संदेश यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे मुलायम! | Mulayam Singh Yadav to flag off CM Akhilesh Vikas sandesh yatra | Patrika News

… तो सीएम अखिलेश की विकास संदेश यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे मुलायम!

locationझांसीPublished: Oct 27, 2016 11:10:00 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

 तमाम विरोधाभासों के बीच ‘पार्टी एक है और परिवार एक है’ का संदेश देने वाले समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव 3 नवंबर को फिर इसी तरह की एक कोशिश करते दिखेंगे

Akhilesh Yatra

Akhilesh Yatra

झांसी. तमाम विरोधाभासों के बीच ‘पार्टी एक है और परिवार एक है’ का संदेश देने वाले समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव 3 नवंबर को फिर इसी तरह की एक कोशिश करते दिखेंगे। वह 3 नवंबर को लखनऊ से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा शुरू की जाने वाली समाजवादी विकास संदेश यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। पहले चरण में यह यात्रा लखनऊ से कानपुर तक निकाली जाएगी। इस यात्रा के लिए जिला स्तर पर पर्यवेक्षक भेजकर पार्टी के लोगों से लखनऊ पहुंचने का आह्वान किया जा रहा है। इसके साथ ही चाचा शिवपाल से कलह के दौर में सीएम अखिलेश के इस पहले शो को ऐतिहासिक बनाकर उनकी ताकत का अहसास कराने की भी तैयारी नजर आ रही है।

सर्किट हाउस में जुटे समाजवादी नेता
सीएम अखिलेश द्वारा 3 नवंबर से लखनऊ से निकाली जा रही समाजवादी विकास संदेश यात्रा के प्रभारी के रूप में एमएलसी जसवंत सिंह को भेजा गया है। यहां सर्किट हाउस में हुई समाजवादी पार्टी की बैठक में वह मुख्य अतिथि के रूप में रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समाजवादी विकास संदेश रथ यात्रा लेकर 3 नवंबर को पूर्वाह्न 10 बजे लखनऊ से रवाना होंगे। रथ यात्रा को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस रथयात्रा में हजारों-लाखों की संख्या में पार्टी के नेता व कार्यकर्ता शामिल होंगे। 

नौजवानों का रेला चलेगा
इस अवसर पर विधायक दीपनारायण सिंह यादव ने कहा कि रथयात्रा में सबसे अधिक नौजवानों का रेला चलेगा। उन्होंने कहा कि युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश के युवाओं को प्राथमिकता के आधार पर लाभ पहुंचाने का कार्य किया है। उनकी सोच ‘युवा जोश, युवा सोच’ के साथ 2017 के विधानसभा चुनाव की लड़ाई आसानी से जीती जा सकेगी। 

जिले से जाएंगे हजारों का सपाई
इस अवसर पर पार्टी के जिलाध्यक्ष छत्रपाल सिंह यादव ने 3 नवंबर को रथयात्रा के शुभारंभ के अवसर पर झांसी जिले से हजारों की संख्या में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे। इसी तरह 5 नवंबर को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के मुख्य आतिथ्य में जनेश्वर पार्क में होने वाले रजत जयंती समारोह में भी हजारों सपाई शामिल होंगे।

ये लोग रहे उपस्थित
इस बैठक में मद्य निषेध परिषद के अध्यक्ष अजय सूद, आरपी निरंजन, झांसी की प्रत्याशी दीपमाला कुशवाहा, बबीना प्रत्याशी श्याम सुंदर सिंह यादव, वीरेंद्र प्रताप सिंह वीरू, शकील खान, अनूप शिवहरे, जगमोहन सेमरी, महेंद्र यादव, ओमप्रकाश कोहली, भगवत राजपूत, आरिख खान, जाहिद मंसूरी, विजय झांसिया, रामस्वरूप पचौरी, सुनीता कुशवाहा, अतीक मंसूरी आदि मौजूद रहे। संचालन मिर्जा करामत बेग ने किया। बाद में घनश्याम तिवारी ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो