Patrika Hindi News

CM के आदेश हुए हवा हवाई, समय से कार्यालय नहीं पहुंचे अधिकारी

Updated: IST jhansi
यूपी के सीएम अखिलेश यादव के आदेशों का अधिकारियों पर कोई भी असर नहीं दिखाई दे रहा है, सीएम के आदेशों का अधिकारी खुला उल्ल्घन करने में लगे है

जालौन.यूपी के सीएम अखिलेश यादव के आदेशों का अधिकारियों पर कोई भी असर नहीं दिखाई दे रहा है। सीएम के आदेशों का अधिकारी खुला उल्ल्घन करने में लगे है। जिसकी बानगी जालौन में देखने को मिली। जहां जनता दरवार में डीएम समय से अपने कार्यालय नहीं पहुंची जिससे फरियादियों को घंटों जिलाधिकारी का कार्यालय के बाहर इंतजार करना पड़ा।

सीएम के सभी अधिकारियों को पहले से ही निर्देश है कि वह सुबह 10 बजे अपने कार्यालय पहुंच जाये। जिससे दूर दराज क्षेत्रों से आने वाले फरियादियों की समस्याओं का निस्तारण हो सके।

सोमवार को जब पत्रिका ने इसका रियल्टी चैक किया तो जालौन की जिलाधिकारी संदीप कौर अपने कार्यालय में 11 बजे तक नहीं पहुंची थी जिससे शिकायत लेकर जिलाधिकारी के पास पहुंचे फरियादी निराश नजर आये।

जिलाधिकारी के पास शिकायत लेकर कार्यालय पहुंचे उसरगांव निवासी अशोक तिवारी और श्यामा देवी ने बताया कि वह जिलाधिकारी के पास शिकायत लेकर आये थे लेकिन एक घंटा बीत जाने के बाद भी जिलाधिकारी नहीं पहुंची। फरियादियों का कहना है कि वह दूर दराज क्षेत्र से अपनी समस्या लेकर आते है लेकिन अधिकारियों के न होने से उन्हें निराश होकर लौटना पड़ता है। वही जब एसपी कार्यालय में पहुंचे तो जालौन के एसपी बबलू कुमार अपने कार्यालय निर्धारित समय पर उपस्थित थे और वह फरियादियों की समस्या सुनकर समस्याओं का निस्तारण कर रहे थे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???