scriptहाइवे पर हुई करोड़ों की लूट का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार | Robbers arrested by UP Police in Chirgaon jhansi | Patrika News

हाइवे पर हुई करोड़ों की लूट का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार

locationझांसीPublished: Oct 17, 2016 12:46:00 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

चिरगांव थाना क्षेत्र में गुरुवार को हाइवे पर हुई एक करोड़ 92 हजार रुपये की लूट मामले में पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है

robbers

robbers

झांसी. चिरगांव थाना क्षेत्र में गुरुवार को हाइवे पर हुई एक करोड़ 92 हजार रुपये की लूट मामले में पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस लूट काण्ड में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस घटना को आठ बदमाशों ने मिलकर अंजाम दिया था। घटना में शामिल 5 अन्य बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है। इस सनसनीखेज लूट काण्ड के आरोपियोंने की गिरफ़्तारी चिरगांव थाना पुलिस, समथर थाना पुलिस, प्रेम नगर थाना पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से की है।


गुरुवार को चिरगांव टोल प्लाजा से एक करोड़ 92 हज़ार रुपये लेकर बैंक के सिक्योरिटी एजेंसी के तीन कर्मचारी कार में सवार होकर झांसी लौट रहे थे। तभी टोल प्लाजा से कुछ दूर मौजूद चार बदमाशों ने कार समेत रुपये लूट लिए थे और फरार हो गए थे। लूट के शिकार हुए सिक्युरिटी कर्मचारियों राकेश, संजीव और राजेश ने पुलिस को घटना की सूचना दी थी। 


घटना के खुलासे में लगी टीम में चिरगांव थाना प्रभारी कृष्णदेव यादव, प्रेम नगर थाना प्रभारी प्रवीण यादव, समथर थाना प्रभारी मनोज कुमार मिश्रा और स्वाट प्रभारी विक्रम सिंह रविवार की शाम चिरगांव थाना क्षेत्र में राम नगर पुल के पास बदमाशों के होने की सम्भावना पर सक्रिय थे। सिया गांव की ओर से आ रही एक संदिग्ध कार को पुलिस ने रोकने की कोशिश की। पुलिस को देखकर बदमाश गाडी से कूदकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर तीन बदमाशों फतेहपुर के रहने वाले हीरू उर्फ़ राहुल, झांसी के सेमरी के रहने वाले मिथुन और सेमरी के ही रहने वाले राहुल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से लूट का एक करोड़ अस्सी हज़ार रुपया बरामद किया है। 

घटना में शामिल पांच अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है। फरार चल रहा एक आरोपी मोहित टोल टैक्स का कर्मचारी है जिसे रुपये ले जाए जाने के बारे में पूरी जानकारी थी। मोहित के साथ ही चार अन्य बदमाशो अमित, राम अवतार, मानवेन्द्र और शत्रु की पुलिस को तलाश है जो इस घटना में शामिल थे पुलिस ने बदमाशों के पास से एक करोड़ अस्सी हज़ार रुपये नकदी, जाइलो कार, अवैध तमंचे और कारतूस बरामद किये हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो