Patrika Hindi News

पीएम मोदी के इस निर्णय का सपा नेत्री ने किया स्वागत

Updated: IST Narendra Modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा वीआईपी कल्चर खत्म करने के लिए लालबत्ती हटाने के संबंध में लिए गए फैसले के बाद प्रदेश की योगी सरकार ने भी इसे अपना लिया है।

झांसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा वीआईपी कल्चर खत्म करने के लिए लालबत्ती हटाने के संबंध में लिए गए फैसले के बाद प्रदेश की योगी सरकार ने भी इसे अपना लिया है। अब इस निर्णय का असर जिलों में भी नजर आने लगा है। समाजवादी पार्टी से ताल्लुक रखने वाली झांसी जिला पंचायत की अध्यक्ष प्रतिमा यादव ने भी प्रधानमंत्री के इस निर्णय का स्वागत करते हुए अपनी गाड़ी से लालबत्ती उतरवा दी। उन्होंने कहा कि वह देश में समानता के पक्ष में हैं और इसलिए अपनी गाड़ी से लालबत्ती हटा रही हैं। सपा की जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा अपनी गाड़ी से लालबत्ती उतरवा दिए जाने के बाद अब लोगों की निगाहें नगर निगम की भाजपाई मेयर किरन वर्मा की गाड़ी की लालबत्ती पर लग गई हैं। अब इसी बात को लेकर कयासबाजी शुरू हो गई है कि सपा नेता ने तो लालबत्ती हटवा दी, अब देखो भाजपा नेता की लालबत्ती कब उतरती है?

निजी वाहन पर लगी थी लालबत्ती
जिला पंचायत की अध्यक्ष प्रतिमा यादव के निजी वाहन पर यह लालबत्ती लगी हुई थी। इसे जिला पंचायत कार्यालय परिसर में अपराह्न करीब चार बजे उतार दिया गया। जिला पंचायत अध्यक्ष का कहना है कि उनके परिजनों का बाह्य प्रदर्शन एवं झूठे दिखावे में कोई विश्वास नहीं है। अनुशासन एवं नियम कानून में विश्वास रखते हैं और हमेशा कानून के दायरे में रहकर कार्य करते हैं।

Pratibha Yadav

विकास के लिए संकल्पित
जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिमा यादव का कहना है कि वह जिले में विकास कार्यों के लिए कृत संकल्पित हैं। सीमित साधनों के बावजूद अब तक निजी वाहन पर लालबत्ती संवैधानिक व्यवस्था के तहत लगी थी। देश के प्रधानमंत्री के आदेश पर देश भर में लालबत्ती को प्रतिबंधित कर दिया गया है। जिले की प्रथम नागरिक होने के नाते वह अपने वाहन से लालबत्ती हटाकर देश में समानता के पक्ष में हैं। उन्होंने स्पष्ट किया गया कि उनका परिवार झूठा रौब गालिक करने वाले लोगों के हमेशा खिलाफ रहा है। इस मौके पर उनके पति सुजीत बहादुर सिंह यादव भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???