Patrika Hindi News

> > > > SP leader Vandana Chaturvedi said Samajwadi Party will form government again in UP Election 2017

UP Election 2017

इस महिला नेता ने भरी हुंकार, उत्तर प्रदेश में फिर से बनेगी समाजवादी पार्टी की सरकार

Updated: IST jhansi
विकास कार्यों के बल पर आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश में फिर से समाजवादी पार्टी ही सरकार बनाएगी।

झांसी. समाजवादी पार्टी की महिला सभा की राष्ट्रीय महासचिव वंदना चतुर्वेदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में पूरे प्रदेश में रिकार्ड विकास कार्य हुए हैं। इतने समय में इतना विकास देश के किसी अन्य प्रदेश में नहीं हुआ होगा। इन्हीं विकास कार्यों के बल पर आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश में फिर से समाजवादी पार्टी ही सरकार बनाएगी। वह यहां सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने सपा सरकार के कार्यकाल में लागू की गई तमाम योजनाओं का भी ब्योरा पेश किया।

महिलाओं का सम्मान बढ़ाया
सपा महिला नेत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सिर्फ सपा सरकार ही ऐसी सरकार साबित हुई है, जिसने महिलाओं का सम्मान बढ़ाने के साथ-साथ उनके कल्याण के लिए अनेक योजनाएं लागू कीं। इसमें उन्होंने गर्भवती महिलाओं के लिए एंबुलेंस, महिलाओं की सुरक्षा के लिए 1090, महिलाओं की हौसला अफजाई के लिए रानी लक्ष्मीबाई वीरता पुरस्कार जैसी योजनाओं को गिनाया। उन्होंने कहा कि इन योजनाओं से महिलाओं को न केवल बल मिला है, बल्कि उनके अंदर आत्मविश्वास भी जगा है। इसके साथ ही उनमें सुरक्षा की भावना भी मजबूत हुई है।

सभी वर्गों के लिए लागू की योजनाएं
सपा महिला नेत्री ने कहा कि सरकार ने सभी वर्गों के कल्याण के लिए तमाम योजनाएं लागू की हैं। अधिकारियों की लापरवाही के कारण जहां पर इन योजनाओं का लाभ नहीं पहुंच सका है, वहां तक इन योजनाओं का लाभ पहुंचाना है। सरकार का लक्ष्य है कि कोई भी वर्ग लाभ से वंचित न रह जाए।

ये महिलाएं रहीं उपस्थित
सपा महिला नेत्री वंदना चतुर्वेदी के साथ राज्य महिला आयोग की सदस्य सुषमा यादव, सपा महिला सभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य दीपाली रायकवार, दीपमाला कुशवाहा, मीरा रायकवार व किरन यादव के साथ ही अनेक सपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???