Patrika Hindi News

> > > > UP label on MP alcohol bottle fraud caught near Sipri Bazaar police station

UP Election 2017

Video Icon यूपी का लेबल चिपका कर बिक रही हैं इस प्रदेश की नकली शराब, पुलिस ने किया खुलासा

Updated: IST Alcohol
आज झाँसी में पुलिस ने एक घालमेल का खुलासा करते हुए शराब की दुकान पर मध्य प्रदेश की शराब उत्तर प्रदेश का लेबल लगाकर बेचे जाने के मामले का खुलासा किया।

झाँसी. उत्तर प्रदेश के उन जिलों में मध्य प्रदेश की शराब तस्करी कर बेची जाती है। शराब की लाइसेंसी दुकानों पर भी शराब के शौकीनों को इस तरह से धोखा दिया जा रहा है। शराब की बिक्री में यह घालमेल इसलिए किया जाता है क्योंकि मध्य प्रदेश की शराब सस्ती होती है। आज झाँसी में पुलिस ने एक ऐसे ही घालमेल का खुलासा करते हुए शराब की दुकान पर मध्य प्रदेश की शराब उत्तर प्रदेश का लेबल लगाकर बेचे जाने के मामले का खुलासा किया।

लाइसेंस किसी और का, दुकान किसी और के पास

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्वालियर रोड स्थित एक शराब की दुकान में तस्करी की शराब बेचे जाने की सूचना पुलिस और आबकारी विभाग को काफी दिनों से मिल रही थी। आज पुलिस और आबकारी विभाग ने संयुक्त छापा मारा तो सारे मामले का खुलासा हुआ। दुकान से मध्य प्रदेश निर्मित कई ब्रांड के शराब की बोतलें बरामद हुई हैं। साथ ही दुकान से कई ब्रांडों के नकली खाली बोतल, रैपर, लेबल और ढक्कन बरामद हुए हैं।

दो गिरफ्तार, लाइसेंस की जांच शुरू-

पुलिस ने इस मामले में मौके से दो सेल्समैन को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले में जाँच कर रही है कि किसी एक व्यक्ति ने अपने शराब की दुकान किसी अन्य व्यक्ति को किस तरह से दे दी। एस पी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि दुकान का लाइसेंस घनश्याम के नाम पर है जबकि आनंद राय नाम का व्यक्ति इसे संचालित कर रहा था।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???