scriptगैंगस्टर संदीप गाडौली के गैंग के 4 सदस्य गिफ्तार | Four members of gangster Sandeep Gadoli gang arrested | Patrika News

गैंगस्टर संदीप गाडौली के गैंग के 4 सदस्य गिफ्तार

locationजींदPublished: Jan 18, 2017 12:34:00 pm

संदीप गाडौली के गैंग के लोग संदीप की मौत का बदला लेने के लिए बिंदर गुर्जर के भाई मनीष को मार चुके हैं

Four members of Sandeep Gadoli gang arrested

Four members of Sandeep Gadoli gang arrested

रोहतक। रोहतक पुलिस ने गैंगस्टर संदीप गाडौली के गैंग के 4 सदस्यों को गिफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि ये लोग संदीप की मौत का बदला लेने के लिए बिंदर गुर्जर के भाई मनीष को मार चुके हैं, वहीं बिंदर का भी मर्डर करने की फिराक में थे। पकड़े गए चारों आरोपियों से भारी मात्रा में हथियार और कार बरामद की है।

सीआईए-2 के प्रभारी राकेश के मुताबिक उन्हें सूचना मिली कि आईएमटी में नौनंद-खेड़ीसाध रोड पर 4 युवक हथियारों सहित खड़े है, जो राहगीरों को लूटने की फिराक में हैं। इसके तुरंत बाद एसआई सुभाषचंद्र के नेतृत्व में टीम का गठन कर छापेमारी के लिए रवाना की और जब यह टीम मौके पर पहुंची तो चौक पर एक कार खड़ी हुई थी, जिसके पास चार युवक खड़े थे। युवकों ने गाड़ी के आगे आकर पुलिस पार्टी पर पिस्तौल तान दी,जिसके बाद पुलिस ने पुलिस ने तत्परता दिखा चारों युवकों को हथियारों सहित काबू कर लिया।

पूछताछ पर युवकों की पहचान दिनेश उर्फ सोनू वासी मोखरा, मोनू उर्फ पोप वासी कंसाला, रविकान्त उर्फ पव्वा वासी गांव गाडौली खुर्द (गुडग़ांव) व दीपक उर्फ दीपू वासी कंसाला के रूप में हुई। इनके पास से 5 पिस्तौल,10 कारतूस के अलावा स्विफ्ट डिजायर कार भी बरामद की गई है। साथ ही इनके खिलाफ आईपीसी और आम्र्स एक्ट के तहत सांपला थाने में केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पूछताछ में किया बिंदर के भाई का मर्डर करने का खुलासा
सीआईए प्रभारी राकेश के मुताबिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि ये सभी कुख्यात बदमाश संदीप गाडौली के गैंग के सदस्य हैं। गैंग के सरगना संदीप गाडौली की मौत के बाद ये बिन्दर गुर्जर को मारने की फिराक में थे, जिसकी मुंबई में मारे जा चुके संदीप गाडौली के साथ दुश्मनी थी। आरोपियों ने यह भी बताया कि इसी रंजिश में बिंदर गुर्जर के भाई मनीष गुर्जर की हत्या भी अपने अन्य साथियो के साथ मिलकर की है।

इसके अलावा आरोपी सोनू मोखरा के खिलाफ भिवानी, गुडग़ांव और रोहतक में हत्या, अपहरण, फिरौती, लड़ाई-झगड़े वगैरह के 7 केस दर्ज हैं, जिनमें से गुडग़ांव के थाना सिटी में दर्ज एफआईआर 1082 समेत वह दो में वांटेड है। इसी केस में उसके तीनों साथी भी वांटेड हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो