Patrika Hindi News

गड्ढा खोद दफना दी नाबालिग लड़की की डेड बॉडी

Updated: IST crime news, minor girl murder
पुलिस ने खेतों से निकलवाया लड़की का शव, मृतका के गले व पेट पर तेजधार हथियार के निशान मिले

जींद। रेलवे जंक्शन के पास की न्यू शिवपुरी कालोनी से 5 दिन पहले गायब हुई युवती शालू का शव सदर थाना पुलिस ने मंगलवार को जलालपुर कलां गांव के खेतों से बरामद किया। हत्या के बाद शव को जमीन में दबा दिया गया था। मृतका के गले व पेट पर तेजधार हथियार के निशान मिले हैं। इस सिलसिले में पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार न्यू शिवपुरी कालोनी की 16-17 साल की शालू नामक एक युवती जींद और आसपास के गांवों में जागरण और शोभा यात्रा में कलाकार के तौर पर भाग लेती थी। शालू के भाई मनीष ने बताया कि 15 जून की रात को डुमरखां कलां गांव में जागरण की बात कहकर जींद का शुभम और दीपक नामक 2 युवक शालू को घर से लेकर गए थे। उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने पहले शुभम से शालू के बारे में पूछताछ की।

शुभम ने कहा कि शालू डुमरखां कलां में जागरण के बाद उसके पास से चली गई थी। इस पर परिजन डुमरखां कलां गांव पहुंचे। वहां गांव के सरपंच और ग्रामीणों ने कहा कि 15 जून की रात को गांव में जागरण कार्यक्रम का आयोजन हुआ ही नहीं। इस पर परिजनों को शुभम और उसके साथियों पर संदेह हुआ। पुलिस को मामले की शिकायत दी गई। पुलिस ने जब शुभम को काबू कर पूछताछ की तो वह खुल गया और उसने बताया कि शालू की हत्या उसने अपने साथियों के साथ मिलकर 15 जून की रात को ही कर दी थी और शालू के शव को जलालपुर कलां गांव के खेतों में दबा दिया गया था।

डीएसपी कप्तान सिंह की मौजूदगी में खेत से निकलवाया शालू का शव

पुलिस को जब इस बात की पूरी जानकारी मिल गई कि शालू की हत्या कर शुभम और उसके साथियों ने शव जलालपुर कलां के खेतों में दबा दिया है तो मंगलवार को डीएसपी कप्तान सिंह की अगुवाई में पुलिस की टीम जलालपुर कलां के खेतों में पहुंची। पुलिस के साथ शुभम और उसके वह 2 साथी भी थे, जिन्हें पुलिस ने शालू की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है और इनकी निशानदेही पर ही जलालपुर कलां के खेतों में खुदाई की गई। खुदाई के दौरान खेत से शालू का शव बुरी हालत में बरामद हुआ। उसके शरीर पर तेजधार हथियार से वार के कई निशान थे।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल पहुंचाया। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई रोहतक रैफर किया गया। खेत से शव बरामद करने के दौरान सामान्य अस्पताल के एक मैडीकल अफसर भी पुलिस के साथ थे।

डीएसपी कप्तान सिंह के अनुसार शालू की हत्या के आरोप में जींद के जोगेंद्र नगर के शुभम, दीपू, मंगल और शिवम के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनमें से शुभम, शिवम और दीपक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस सिलसिले में आरोपियों के खिलाफ हत्या, शव को खुर्द-बुर्द करने, एससी, एसटी और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों से अभी पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???