Patrika Hindi News

इनेलो नेता प्रदीप गोदारा के किन्नू प्लांट पर अंधाधुंध फायरिंग, दो की मौत

Updated: IST firing
नेशनल हाइवे नंबर 54 पर इनेलो नेता प्रदीप गोदारा के किन्नू प्लांट पर अज्ञात हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी

डबवाली। डबवाली के चौटाला गांव के नजदीक नेशनल हाइवे नंबर 54 पर इनेलो नेता प्रदीप गोदारा के किन्नू प्लांट पर अज्ञात हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक ने छुपकर जान बचाई। घटना बुधवार रात 9 बजे की है। गाड़ी में सवार होकर आए हमलावर फरार हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इनेलो नेता प्रदीप गोदारा का नेशनल हाइवे-54 पर किन्नू प्लांट है।

बुधवार रात को प्रदीप गोदारा व कुछ इनेलो कार्यकर्ता वहां मौजूद थे। इस दौरान कुछ किसान भी वहां आए हुए थे। उनसे बातचीत करने के बाद गोदारा कार्यकर्ताओं के साथ अंदर प्लांट में चले गए। तीन किसान दफ्तर में ही बैठे रह गए। तभी एक गाड़ी में सवार होकर आए कुछ लोग अंदर दफ्तर में घुस आए। अंदर आते ही उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। लगभग 40 राउंड फायर किए। इसमें दो लोगों सतबीर पूनिया पुत्र मांगेराम बिश्नोई व अमित उर्फ घन्ना सहारण पुत्र हरीश की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक ने छिपकर जान बचाई। गनीमत यह रही कि प्रदीप गोदारा इस हमले में बच गए, वे हमले से कुछ मिनट पहले ही अंदर प्लांट में गए थे। घटना के बाद रात 9 बजे आसपास के गांव वाले जुट गए।

चौटाला पुलिस चौकी प्रभारी, डीएसपी व एसपी सतेंदर गुप्ता मौके पर पहुंचे। सतेंदर गुप्ता का कहना था कि पुलिस जांच कर रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस खुलासा करेगी। मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए डबवाली भिजवाया गया है, जहां एक्स-रे मशीन न चलने के कारण उनके शवों को सिरसा भेजा गया है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???