scriptट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार हवलदार व उसकी पत्नी की मौत | Police man with wife dead in truck collision | Patrika News

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार हवलदार व उसकी पत्नी की मौत

locationजींदPublished: Nov 29, 2016 12:08:00 pm

जींद-भिवानी मार्ग पर सोमवार शाम को ट्रक की
चपेट में आने से बाइक सवार पुलिस के हवलदार तथा उसकी पत्नी की मौत

Deoria road accident

Deoria road accident

जींद। गांव घिमाना के निकट जींद-भिवानी मार्ग पर सोमवार शाम को ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पुलिस के हवलदार तथा उसकी पत्नी की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी रोहताश सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और मृतक दंपत्ति के शवों को सामान्य अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव खेदड़ निवासी सुखबीर (44) हरियाणा पुलिस में हवलदार के पद पर जींद पुलिस लाइन में डयूटीरत था और परिवार समेत पुलिस कालोनी क्वार्टरों में रह रहा था। सोमवार शाम को सुखबीर अपनी पत्नी सुमन के साथ बाइक पर सवार होकर ससुराल गांव भकलाना जा रहा था। गांव घिमाना के निकट सामने से आ रहे तेजर तार ट्रक की चपेट में बाइक आ गया। जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

मृतक सुखबीर अपने पीछे लड़का तथा एक लड़की छोड़ गया है। सदर थाना प्रभारी रोहताश ने बताया कि हवलदार सुखबीर अपनी पत्नी सुमन को लेकर गांव भकलाना जा रहा था। उसी दौरान गांव घिमाना के निकट हादसा हो गया। जिसमें दोनों की मौत हो गई। मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो