Patrika Hindi News

सरपंच व पंचों की धमकी से आहत ग्राम सचिव ने की आत्महत्या

Updated: IST woman suicide
अनाज मंडी के नजदीक जनता एक्सप्रैस के सामने कूदकर की आत्महत्या, सरपंच व छह लोगों पर मजबूर करने के आरोप

जींद। गांव कंडेला के ग्राम सचिव ने गांव के सरपंच व पंचों की धमकी से आहत होकर नई अनाज मंडी के नजदीक जनता एक्सप्रैस के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। रेलवे पुलिस ने मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें गांव कंडेला के सरपंच समेत छह लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं। रेलवे पुलिस ने मृतक द्वारा छोड़े गए सुसाइड नोट के आधार पर सरपंच सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

गांव उगालन हिसार हाल आबाद सेक्टर-11 निवासी राजेश (40) गांव कंडेला में ग्राम सचिव के पद पर डयूटीरत था। गत दिवस देर शाम राजेश ने नई अनाज मंडी के निकट जनता एक्सप्रेस रेलगाड़ी के आगे छलांग लगा दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। रेलगाड़ी चालक ने राजेश को रेलवे जंक्शन पर पहुंचाया और बाद में उसे सामान्य अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने राजेश को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया।

रेलवे लाइन के निकट खड़े राजेश की बाइक की डिग्गी से सुसाइड नोट भी रेलवे पुलिस ने बरामद किया है, जिसमें गांव कंडेला के छह लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए गए हैं। रेलवे पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर मृतक के भाई रामफल की शिकायत पर गांव कंडेला के सरपंच अजमेर सिंह, पंच कलीराम, ईश्वर, भूप सिंह, रणधीर, सतीश के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेलवे थाना प्रभारी अमरनाथ ने बताया कि मृतक राजेश ने सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमे गांव कंडेला के सरपंच व पंचो समेत छ लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए गए हैं। चिकित्सक बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। सुसाइड नोट को आधार मान तथा मृतक के भाई की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???