scriptलूट का आरोपी सिपाही निलम्बित | Soldier accused of robbing suspended | Patrika News
जोधपुर

लूट का आरोपी सिपाही निलम्बित

मोटरसाइकिल सवार से पर्स व सोलह सौ रुपए लूटने के मामले में गिरफ्तार कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड

जोधपुरFeb 10, 2016 / 05:31 am

मुकेश शर्मा

jodhpur

jodhpur

जोधपुर।मोटरसाइकिल सवार से पर्स व सोलह सौ रुपए लूटने के मामले में गिरफ्तार कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड थाने के सिपाही रघुनाथराम विश्नोई को निलम्बित कर दिया गया है। मामले की जांच में पता चला है कि सिपाही और उसके दो साथियों ने पहले कार में शराब पी और बाद में विवेक विहार रोड पर मोटरसाइकिल सवार से लूटपाट की थी। उप निरीक्षक शंकर कड़वा ने बताया कि गिरफ्तार कांस्टेबल रघुनाथराम विश्नोई तथा उसके सहयोगी शेराराम विश्नोई को मंगलवार को बापर्दा कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें दो-दो दिन के रिमाण्ड पर भेजने के आदेश दिए गए।


इनके सहयोगी श्यामलाल की तलाश करने के साथ पर्स व सोलह सौ रुपए बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं। अब तक की जांच में सामने आया कि गत शनिवार रात कांस्टेबल और उसके दो साथी विवेक विहार रोड पर कार में शराब पी रहे थे। तभी घनश्याम माली, धनराज व पेपाराम मोटरसाइकिल पर उधर से निकले थे। कार में सवार आरोपियों ने बाइक का पीछा किया और लाठी से वार किए। इससे डरकर बाइक पर सवार दो जने भाग गए। आरोपियों ने घनश्याम से मारपीट मारपीट कर पर्स लूट लिया था। पुलिस ने कार नम्बर के आधार पर आरोपियों को पकड़ा था।

एक अन्य लूट में भी शामिल होने का अंदेशा

विवेक विहार में लूट के कुछ देर बाद ही बासनी थानान्तर्गत रामेश्वर नगर में बबूलसिंह तंवर की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर पैंतीस सौ रुपए लूट लिए गए थे। कांस्टेबल व अन्य आरोपियों के मोबाइल की लोकेशन भी इसके आस-पास आ रही है। पुलिस को अंदेशा है कि कांस्टेबल व साथी इस लूट में भी शामिल हो सकते हैं।

कांस्टेबल निलम्बित, विभागीय जांच के आदेश

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) समीर कुमार सिंह ने बताया कि कार नंबर के आधार पर तस्दीक के बाद आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्त में ले लिया गया और थाने से रिपोर्ट मिलते ही उसे निलम्बित कर दिया गया है। साथ ही विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो