scriptयुवक की संदिग्ध हालात में मौत | The young man died in suspicious circumstances | Patrika News

युवक की संदिग्ध हालात में मौत

locationजोधपुरPublished: May 24, 2015 02:54:00 am

न्यू चांदपोल रोड पर महादेव मंदिर
व एटीएम के पास स्थित बीस से पच्चीस फुट गहरे गaे की झाडियों में

jodhpur

jodhpur

जोधपुर।न्यू चांदपोल रोड पर महादेव मंदिर व एटीएम के पास स्थित बीस से पच्चीस फुट गहरे गaे की झाडियों में शनिवार अपराह्न एक व्यक्ति का शव मिला। शरीर पर चोटों के निशान भी मिले हैं।


हालांकि खाण्डा फलसा थाना पुलिस को आशंका है कि शराब के नशे में दीवार पर लेटे रहने के दौरान झाडियों में गिरने से उसकी मृत्यु हुई है। थानाधिकारी राजेन्द्र चौधरी के अनुसार चांदपोल के बाहर आदर्श मेघवाल कॉलोनी निवासी ओमप्रकाश (42) पुत्र भगवानाराम मेघवाल कपड़े सिलाई का काम करता था। दो दिन से वह घर से गायब था।

अपराह्न में एटीएम के पास स्थित दीवार के नीचे झाडियों में एक युवक का शव दिखाई दिया। चोटों के कारण खून निकल रहा था। पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की जानकारी ली। जांच व आस-पास के लोगों से बातचीत के बाद शव की पहचान ओमप्रकाश मेघवाल के रूप में हुई। मौका मुआयना करने के बाद शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की है।


दीवार से गिरे होने की आशंका : मृतक के शरीर पर चोटों के निशान भी थे। वहीं, दीवार के पास उगी झाडियों की टहनियां भी टूटी हुई थीं। ऎसे में पुलिस को आशंका है कि दो दिन पहले घर से निकलने के बाद उसने दीवार पर बैठकर शराब पी होगी। फिर नशे में वह दीवार पर सो गया होगा, जहां से वह पच्चीस फुट गहरे गaे में जा गिरा और फिर उसकी मृत्यु हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो