script

PM मोदी के बचाव में आगे आएं आडवाणी, बोले- अच्छे दिन आने में लगेगा वक्त

Published: Nov 22, 2015 02:52:00 pm

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बिहार चुनाव के पराजय के बाद मोर्चा
खोलने वाले भाजपा मार्गदर्शक मंडल के सदस्य तथा वरिष्ठ पार्टी नेता
लालकृष्ण आडवाणी ने कहा कि मोदी सरकार की दिशा सही है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बिहार चुनाव के पराजय के बाद मोर्चा खोलने वाले भाजपा मार्गदर्शक मंडल के सदस्य तथा वरिष्ठ पार्टी नेता लालकृष्ण आडवाणी ने कहा कि मोदी सरकार की दिशा सही है।

अच्छे दिन आने में लगेगा वक्त
आडवाणी ने शुक्रवार को अहमदाबाद महानगरपालिका चुनाव में मतदान के बाद कहा कि सरकार की दिशा सही है और कोई भी व्यवस्था पूरी तरह ठीक होने में समय लेती है। उनसे पूछा गया था कि मोदी ने अच्छे दिन का वादा किया था पर दाल की कीमत 200 रूपये प्रति किलो के आसपास है और महंगाई में खासी बढोत्तरी हो गई है। वयोवृद्ध भाजपा नेता ने मोदी के बचाव का रूख अख्तियार किया।

बिहार के नतीजों से पार्टी में चेतना
यह पूछे जाने पर कि हाल मे बिहार चुनाव में भाजपा की करारी पराजय के बाद गुजरात के स्थानीय चुनावों में वह कैसे प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं, आडवाणी ने कहा कि इससे पार्टी के समर्थकों में चेतना बढ़ी है और उन्होंने कोई कमी नहीं रह जाने के लिए कमर कसी है और इसके अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। उन्होंने कहा यह खुशी की बात है कि मोदी आज प्रधानमंत्री हैं और उनकी अगुवाई में पूर्व में गुजरात विधानसभा और लोकसभा में जैसी जीत पार्टी को मिली है वैसी ही जीत स्थानीय चुनाव में भी पार्टी को मिलेगी तो उन्हें प्रसन्नता होगी।

स्थानीय चुनाव के नियमों में बदलाव का किया स्वागत
उन्होंने गुजरात स्थानीय चुनाव में महिलाओं के लिए पचास प्रतिशत सीटें आरक्षित करने तथा सांसदों को मतदान का अधिकार दिए जाने जैसे बदलावों का स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें बदली हुई व्यवस्था के तहत यहां मतदान कर बहुत खुशी हुई है।




ट्रेंडिंग वीडियो