scriptबार एसोसिएशन चुनाव:धर्मेन्द्र शर्मा बने बार अध्यक्ष, पदाधिकारियों को दिलाई शपथ | Bar Association Election, Dharmendra Sharma Elected President | Patrika News

बार एसोसिएशन चुनाव:धर्मेन्द्र शर्मा बने बार अध्यक्ष, पदाधिकारियों को दिलाई शपथ

locationजयपुरPublished: Dec 12, 2015 01:00:00 am

Submitted by:

बार एसोसिएशन के चुनाव शुक्रवार को चुनाव अधिकारी सुरेन्द्र गुर्जर की देखरेख में अभिभाषक संघ कार्यालय में सम्पन्न हुए। सुबह 10 बजे से मतदान शुरू हुआ। इसमें अधिवक्ताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

बार एसोसिएशन के चुनाव शुक्रवार को चुनाव अधिकारी सुरेन्द्र गुर्जर की देखरेख में अभिभाषक संघ कार्यालय में सम्पन्न हुए। सुबह 10 बजे से मतदान शुरू हुआ। इसमें अधिवक्ताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। विभिन्न पदों के उम्मीदवार अधिवक्ताओं से जनसम्पर्क करते दिखाई दिए। कुल 124 मतदाताओं में से 116 ने मत डाले। 

चुनाव अधिकारी ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए धर्मेन्द्रकुमार शर्मा ने 72 मत प्राप्त कर 44 मतों से जीत दर्ज की। वहीं इन्द्रजीत कुण्डारा को 28, पूनम रियाना 8 रामरतन गुर्जर 6 एवं सुभाष अवस्थी को 2 मत मिले। उपाध्यक्ष पद के लिए रामकृपाल मीना ने 47 मत प्राप्त कर 3 मतों से जीत दर्ज की। विनोद कुमार को 23 एवं सत्यनारायण शर्मा को 44 मत मिले। 

इसी प्रकार सचिव पद के लिए विश्रामदयाल प्रजापत ने 52 मत प्राप्त कर 7 मतों से जीत दर्ज की। दीपकराज बैरवा 19 व सुशील कुमार को 45 मत मिले। संयुक्त सचिव पद के लिए रामअवतार सैनी ने 8 8 मत प्राप्त कर 60 मतों से जीत दर्ज की। 

नवलकिशोर को 28 मत मिले। चुनाव अधिकारी ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। अधिवक्ताओं ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी का माल्यार्पण कर व मुंह मीठा कराया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो