scriptनक्सली मना रहे स्थापना सप्ताह, कोयलीबेड़ा में लगाए बैनर-पोस्टर | Kanker: Maoist banners and posters put up in the koyelibeda | Patrika News

नक्सली मना रहे स्थापना सप्ताह, कोयलीबेड़ा में लगाए बैनर-पोस्टर

locationकांकेरPublished: Sep 23, 2016 02:18:00 pm

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में नक्सलियों ने शुक्रवार को कोयलीबेड़ा बाजार पारा में कई स्थानों पर बैनर-पोस्टर लगाए हैं।

Maoist banners and posters

Maoist banners put up in Kanker

कांकेर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में नक्सलियों ने शुक्रवार को कोयलीबेड़ा बाजार पारा में कई स्थानों पर बैनर-पोस्टर लगाए हैं।

नक्सलियों ने जारी पोस्टर में स्थानीय लोगों से संगठन में जुडऩे की बात कही है। इसके अलावा बैनर में राजनीतिक, आर्थिक, सामाजिक और विस्थापन समस्याओं पर राजनीतिक आंदोलन तेज करने की बात कही गई है। नक्सलियों ने इलाके के लोगों से नया उदारवाद व आर्थिक नीतियों का विरोध करने को कहा है।

maoists banner panted in kanker























नक्सलियों ने राज्य सरकार आरोप लगाया है कि प्रदेश में आदिवासी व दलितों पर ज्यादती हो रही है। नक्सलियों द्वारा लगाए गए बैनर के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

maoists banner in kanker























गौरतलब है कि नक्सली 21 सितंबर से 27 सितंबर पर स्थापना सप्ताह मना रहे हैं। इसके मद्देनजर पूरे छत्तीसगढ़ में नक्सल प्रभावित इलाकों में हाई अलर्ट है। फोर्स की सभी टुकडिय़ों को एहतियात बरतते हुए ऑपरेशन और अन्य मुहिम चलाने के निर्देश दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो