Patrika Hindi News

सर्चिंग पर निकले जवानों ने नक्सली स्मारक को किया आग के हवाले

Updated: IST Jawan burnt memorial of naxal
सर्चिग पर निकले जवानों ने हेटारकसा में रोड किनारे बने नक्सलियों के लकड़ी के बने स्मारक को आग के हवाले कर दिया। इसके साथ ही एक स्मारक को तोड़ डाला

कांकेर. सर्चिग पर निकले जवानों ने हेटारकसा में रोड किनारे बने नक्सलियों के लकड़ी के बने स्मारक को आग के हवाले कर दिया। इसके साथ ही एक स्मारक को तोड़ डाला। यह स्मारक नक्सलियों ने हेटारकसा में लगा रखा था। इस पर अर्जून पद्दा आदि का नाम लिखा हुआ था। सर्चिंग पर निकले चार थानों की पुलिस का नेतृत्व स्वयं अंतागढ़ एसडीओपी पुपलेस कुमार कर रहे थे। इस उपलब्धि के बाद जवान देर शाम को वापस लौटे।

यह बता दें कि कुछ दिन पहले भी हेटारकसा इलाके में जवानों ने एक नक्सली स्मारक को गिराया था। उसे गिराने के बाद जवानों ने आस-पास की सर्चिंग भी की थी लेकिन कुछ दूरी पर अभी दो स्मारक रह गए थे। बुधवार को एसडीओपी ने स्वयं चार थानों की पुलिस की साथ सर्चिंग अभियान पर निकले थे और वहां पहुंचकर एक स्मारक को आग के हवाले कर दिया तथा दूसरे को तोड़ डाला।

इससे जहां नक्सलियोंं के गढ़ में घुसकर इस अंजाम को देने से जवानों के हौसले बुलंद हुए, वहीं दूसरी तरफ नक्सलियों के हौसले पस्त हो गए। देर शाम को सर्चिंग अभियान से पुलिस टीम लौटी। इस संबंध में एसडीओपी पुपलेस कुमार ने बताया कि पहले से मिली जानकारी के आधार पर क्षेत्र के सर्चिंग पर पुरी टीम के साथ निकला था। इस दौरान एक लकड़ी के बने स्मारक को आग के हवाले कर दिया, वहीं दूसरे को तोड़ दिया गया।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???