scriptससुराल में रौब जमाने CRPF की वर्दी पहनकर पहुंचा दामाद, पुलिस ने दबोचा | Kanker: Police arrested fake CRPF officer | Patrika News

ससुराल में रौब जमाने CRPF की वर्दी पहनकर पहुंचा दामाद, पुलिस ने दबोचा

locationकांकेरPublished: Dec 02, 2016 11:25:00 pm

Submitted by:

deepak dilliwar

सीआरपीएफ की वर्दी पहनकर ससुराल में अपना रूतबा दिखाने गए एक युवक को उस वक्त मंहगा पड़ा, जब कुरेनार के सड़क पर जांच कर रही बीएसएफ की बल ने उसे पकड़ा

Fake CRPF officer

Fake CRPF officer

कांकेर/मरोड़ा. सीआरपीएफ की वर्दी पहनकर ससुराल में अपना रूतबा दिखाने गए एक युवक को उस वक्त मंहगा पड़ा, जब कुरेनार के सड़क पर जांच कर रही बीएसएफ की बल ने उसे पकड़ा। उसके पास से नकली बंदुक, वाकी -टाकी सहित अन्य सामान भी जब्त किये है। पूछताछ पर पता चला कि युवक कुछ वर्ष पहले डेलीविजेज पर सीआरपीएफ कैंप में खाना बनाने का काम करता था। युवक को हिरासत में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

बीएसएफ जगदलपुर धरमपुरा निवासी भोला शहा (30) पिता गोसाई दास गुरुवार को अपने ससुराल कुरेनार पी व्ही 102 में पंहुचा। उसके जाते वक्त कुरेनार बी एस एफ बल सड़क पर आने- जाने वालों का जांच कर रहे थे। इस दौरान युवक सीआरपीएफ के ड्रेस में चारपहिया वाहन में पंहुचा और अपने आप को सीआरपीएफ का जवान बता कर निकल गया था। इस दौरान टीम को संदेह हुआ फिर टीम ने आसपास पतासाजी किया तो उन्हे पता चला कि वह किसी प्रकार का अधिकारी नही है।

युवक जब फिर अपने ससुराल से अपने घर जाने निकला तो फिर बीएसएफ के टीम ने जांच के दौरान उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया, पूछताछ पर उसने बताया कि वर्ष 2013 में जगदलपुर सीआरपीएफ कैम्प में डेलिविजेस में खाना बनाने का काम करता था, जहां उसे यह वर्दी मिला था, वही ड्रेस पहन कर अपने ससुराल आया था। युवक ने आगे बताया कि ससुराल वालों को यहाँ पता था कि दामाद सीआरपीएफ में नौकरी करता है , इस लिए दिखाने के लिए यह कदम उठाया। बीएसएफ की टीम ने बांदे थाना की पुलिस को सूचना दी, जो मौके पर पहुंचकर युवक को गिरप्तार कर मामला दर्ज किया और न्यायलय में पेश किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो