scriptफोन पर अंजान से गंदी बात, सहन नहीं कर सका पति, उतार दिया मौत के घाट | Kanker: wife kill by husband on abuse talk of fone | Patrika News
कांकेर

फोन पर अंजान से गंदी बात, सहन नहीं कर सका पति, उतार दिया मौत के घाट

दो दिन पहले  सलियापारा  के राजा तलाब मेें महिला का लाश मिली थी। भानुप्रतापपुर पुलिस ने हत्या के मामले में उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

कांकेरDec 03, 2016 / 11:34 pm

चंदू निर्मलकर

wife kill by husband

wife kill by husband

कांकेर/भानुप्रतापपुुर. दो दिन पहले सलियापारा के राजा तलाब मेें महिला का लाश मिली थी। भानुप्रतापपुर पुलिस ने हत्या के मामले में उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पत्नी के चरित्र पर शंका के आधार पर उसने हत्या करना कबुल किया है।

जानकारी के अनुसार सलिया पारा में गुरूवार को दोपहर राजा तालाब में सतबती ठाकुर (30) पति शंकर की लाश मिली थी। पार्षद की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया था। डॉक्टरं के पीएम रिपोर्ट आने पर खुलासा हुआ कि मृतिका का धारदार हथियार से हमला हत्या होने की पुष्टि की। पुलिस ने कुछ मिले सबूत के आधार पर मृतिका के पति शंकर को शनिवार को थाना लाकर पूछताछ की तो उसने पत्नी का हत्या करना कबूल किया।

उसने बताया कि उसके चरित्र पर शंका करता था, रोज मोबाईल में किसी से बात करती थी। इसके बाद भी वह नहीं मानी। घटना दिनांक को इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ, जो मारपीट तक पहुंच गई। इस दौरान घर में रखी सील लोढ़ा को उठा कर उसके सिर में वार कर मौत के घाट उतार दिया। साक्ष्य छिपाने के लिए घर से निकालकर तालाब में फेंक दिया था। इस संबंध में भानुप्रतापपुर टीआई गैंद सिंह ठाकुर ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में खुलासा होने के बाद उसके पति से कड़ाई से पूछताछ करने पर हत्या करना कबूल किया।

दो दिन बाद खुलासा

तालाब में मिले महिला की लाश को बरामद करने के दो दिन बाद पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया। प्रारंभिक जांच में पुलिस को वारदात को सुलझाने में परेशानी हो रही थी। पुलिस के मुताबिक घटना स्थल पर मिले सुराग और पति का एक के बाद अलग-अलग बयान से शक की सुई पति पर ही केन्द्रीत हो गई। पति पूछताछ में गोलमोल जवाब दे रहा था। कड़ाई से पूछने के बाद हत्या के बारे में खुलासा किया। इधर युवक के गिरफ्तार होने से गांव में सनसनी फैल गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो