Patrika Hindi News

> > > > 5 year old raped at a marriage function in Kanpur

UP Election 2017

Video Icon शादी समारोह में शामिल होने आई मासूम के साथ हुआ रेप

Updated: IST Rape
ग्वालियर से अपने नाना नानी के साथ शादी समारोह में शामिल होने आई एक पांच साल की मासूम को रियलस्टेड कारोबारी के अपार्टमेंट में वहशी ने अपनी हवस का शिकार बना डाला |

विनोद निगम.
कानपुर. ग्वालियर से अपने नाना नानी के साथ शादी समारोह में शामिल होने आई एक पांच साल की मासूम को रियलस्टेड कारोबारी के अपार्टमेंट में वहशी ने अपनी हवस का शिकार बना डाला | उसके बाद आरोपी मासूम को खून में लथ पथ हालत में छोड़कर भाग गया | अपार्टमेंट से मासूम के रोने की आवाज सुनकर परिजन पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।परिजन मासूम को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर सौंपी | पुलिस ने मामला दर्ज कर मासूम को इलाज के लिए हैलट भेजा। फरार आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

लाइट जाने के बाद मासूमहुईगायब

ग्वालियर में रहने वाले हरि तिवारी अपनी बहन की शादी बिठूर के बैकुण्ठपुर में रहने वाले शिव बालक मिश्रा के बेटे से करने आए थे। सोमवार को शादी समारोह का कार्यक्रम रियल स्टेट कारोबारी आत्माराम खत्री के बिठूर स्थित लवकुश फार्म हाउस में चल रहा था। देर रात वर-वधू पक्ष शादी की खुशियां में मशगूल थे। तभी लाइट चली गई और शादी समारोह में शामिल होने लड़की पक्ष की ओर से आई एक पांच साल की मासूम बच्ची गायब हो गई। बच्ची के न मिलने पर परिवारिजनों के साथ लड़की पक्ष तलाश में जुट गए। काफी तलाश के बाद फार्म हाउस के पीछे रियल स्टेट कारोबारी के निर्माणाधीन अपार्टमेंट में बच्ची नग्न अवस्था में बेहोशी की हालत में मिली। बच्ची के साथ दुराचार होने की जानकारी पर शादी की खुशियां पल भर में बिखर गईं और सभी आरोपी की तलाश में जुट गए।

आपार्टमेंट के मालिक से नहीं की पूछताछ?

मासूम के परिजन थाने गए तो पहले पुलिस ने मामला टरकाना चाहा | लेकिन जब बात नहीं बनी तो एफआईआर दर्ज कर खानापूर्ति कर ली | पीड़िता के परिजनों का कहना है कि रेप करने वाला फार्महाउस का ही कोई हो सकता है, क्योंकि जहां मासूम मिली वहां अपार्टमेंट का मालिक एक ही है | बावजूद पुलिस ने न तो फार्महाउस के मालिक और न हीं अन्य कर्मचारियों से पूछताछ की | मामला पुलिस तक पहुंचा तो बड़े रसूखदार का फार्म व अपार्टमेंट जानते ही कार्यवाही में देरी की जाने लगी। सुबह होती ही बच्ची के साथ हुई रेप की घटना पुलिस के आलाधिकारियों तक पहुंची। जिसके बाद थानाध्यक्ष रवि श्रीवास्तव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और कार्यवाही किए जाने का पीड़ित को भरोसा दिलाया। जांच में फार्म हाउस में किसी भी प्रकार की सुरक्षा के इंतजाम नहीं मिले हैं।

25 बीघे में बना है फार्म हाउस

रियल स्टेट कारोबारी का लवकुश फार्म हाउस 25 बीघे में बना है और यहां पर कुल 42 कमरें हैं। इसके बाद ओपन एरिया इतना है कि कोई भी व्यक्ति की तलाश जल्द कर पाना मुनासिब नहीं है। फार्म हाउस सहालग के समय मोटी रकम लेकर शादी समारोह के लिए बुक किया जाता है। फार्म हाउस के आसपास रहने वाले ग्रामीणों की माने तो करीब दो लाख रूपये में फार्म हाउस बुक किया जाता है। बावजूद इसके यहां पर सुरक्षा के लिहाज से केवल दो ही गार्ड लगे हैं। एक राम दयाल व दूसरा कमलेश। सबसे बड़ी चूक यह है कि यहां पर एक भी सीसीटीवी कैमरे नहीं लगाए गए हैं।

सीओ कल्याणपुर संजीव कुमार दीक्षित ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फार्म हाउस में सुरक्षा से लेकर वहां मौजूद गार्डों को पूछतांछ के लिए हिरासत में लिया गया है। जल्द ही बच्ची के साथ घिनौनी हरकत करने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???